प्रबुद्ध वर्ग के लोगों तक सरकार की उपलब्धियों का पत्रक पहुंचायेगी भाजपा

प्रबुद्ध वर्ग के लोगों तक सरकार की उपलब्धियों का पत्रक पहुंचायेगी भाजपा
प्रबुद्ध वर्ग के लोगों तक सरकार की उपलब्धियों का पत्रक पहुंचायेगी भाजपा


लखनऊ, 31 मार्च (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता समाज के प्रबुद्ध वर्ग के लोगों से मिलकर उन तक सरकार की उपलब्धियों का पत्रक पहुंचायेंगे। प्रदेश मुख्यालय पर रविवार को आयोजित विशेष सम्पर्क अभियान की बैठक में विभिन्न सांस्कृतिक, सामाजिक व व्यवसायिक वर्गों में सेमिनार से टू-वे डॉयलाग तथा सम्पर्क से संवाद की कार्ययोजना को अन्तिम रूप दिया गया।

भाजपा विशेष सम्पर्क अभियान के तहत शिक्षक, चिकित्सक, अधिवक्ता, शिक्षण संस्थान प्रमुख, व्यवसायिक केन्द्र, व्यापारी, सामाजिक संगठनों के प्रमुख, अवकाश प्राप्त अधिकारी, पूर्व सैनिक, उद्योगपति, सीए, प्रवासी भारतीय, साहित्यकार, स्तम्भकार, कवि, धार्मिक अध्यात्मिक प्रमुख, प्रबुद्ध वर्ग सहित विभिन्न सामाजिक, धार्मिक व व्यवसायिक क्षेत्रों से जुडे़ लोगों के साथ सम्पर्क करेगी तथा सेमिनार के माध्यम से संवाद स्थापित करेगी।

बैठक को सम्बोधित करते हुए लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश सहसंयोजक व प्रदेश के सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा कि भाजपा सतत सम्पर्क व संवाद के माध्यम से सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के मंत्र के साथ लगातार जनता के बीच है। उन्होंने कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाएं, ऐतिहासिक निर्णय, विकसित भारत का संकल्प तथा देश की आन्तरिक व वाह्य सुरक्षा की सुदृढ़ व्यवस्था के 10 वर्षों का लेखा-जोखा लेकर प्रत्येक व्यक्ति तथा प्रत्येक वर्ग के बीच पहुंचना है। देश प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आर्थिक सम्पन्नता के साथ विश्व का नेतृत्व करने के लिए तैयार है। आज भाजपा अपने सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है, जिससे देश की सांस्कृतिक आभा से पूरा विश्व आलोकित हो रहा है और आंतकवाद व नक्सलवाद का खात्मा करते हुए विश्व क्षितिज पर भारत ने स्वयं को मजबूत किया है।

इस अवसर पर विशेष सम्पर्क अभियान के प्रदेश संयोजक ओम प्रकाश श्रीवास्तव सहित अभियान से जुडे़ विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक व सहसंयोजक उपस्थित रहे। इस दौरान अभियान के सह संयोजक डाॅ. अभयमणि त्रिपाठी, एमएलसी उमेश द्विवेदी, पवन चौहान, महंत दिव्यागिरि सहित प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक व सह संयोजक उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/विद्याकांत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story