घोटालेबाजों का जमावड़ा बना इंडी गठबंधन : रजनी तिवारी

घोटालेबाजों का जमावड़ा बना इंडी गठबंधन : रजनी तिवारी
घोटालेबाजों का जमावड़ा बना इंडी गठबंधन : रजनी तिवारी


घोटालेबाजों का जमावड़ा बना इंडी गठबंधन : रजनी तिवारी






हरदोई, 02 अप्रैल (हि.स.) । रामलीला मैदान में कांग्रेस पार्टी और उसके सहयोगी दलों द्वारा आयोजित रैली में भारतीय जनता पार्टी पर लगाए गए आरोपों पर जवाब देते हुए भाजपा जिला इकाई ने प्रेस वार्ता कर जोरदार पलटवार किया।

भाजपा कार्यालय पर आयोजित प्रेसवार्ता में उत्तर प्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री रजनी तिवारी और जिला अध्यक्ष अजीत सिंह बब्बन ने इंडी गठबंधन को भ्रष्टाचारियों का ठगबंधन बताया। उच्च शिक्षा मंत्री रजनी तिवारी ने कहा कि रामलीला मैदान में आयोजित इंडी गठबंधन की रैली मात्र भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे कांग्रेस पार्टी और उनके सहयोगी दलों के''अपने राजनीतिक परिवारों को बचाने'' का प्रयास है। उन्हें देश और जनता के विकास से कोई मतलब नहीं। उन्होंने कहा कि ठगबंधन की रैली ''फ्लॉप शो'' थी जिसका प्रमाण जनता विहीन खाली कुर्सियां दे रहीं थी।

कांग्रेस और आप पार्टी जो भ्रष्टाचार के आकंठ में डूब चुके हैं, उन्हें जनता का शासन इसलिए नहीं सुहा रहा क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में राजनैतिक दलों के परिवार का नहीं बल्कि जनता का विकास हो रहा है। देश के प्रधानसेवक नरेंद्र मोदी अपने 140 करोड़ परिवारजनों की खुशहाली के लिए दिन रात मेहनत कर उनके स्वर्णिम भविष्य को तराश रहें है। प्रधानमंत्री मोदी अपने 140 करोड़ परिवारजनों को भ्रष्टाचार रूपी दीमक से बचाने की लड़ाई लड़ रहें है। जिसने देश को लूटा है उसे एक एक पाई वापस करनी पड़ेगी।

इंडी गठबंधन को घमंडियों का गठबंधन बताते हुए कहा कि देश को अपनी बपौती समझनेवालों को देश की जनता ने नकार कर एक गरीब बेटे को प्रधानमंत्री पद पर बैठाया। बस यहीं बात इनके पेट में मरोड़ पैदा करती है कि कैसे एक गरीब का बेटा जनता के आशीर्वाद से पीएम बन गया।

इनके पेट में मरोड़ इसलिए भी पड़ती है कि गरीब का बेटा उनकी लूट खसोट पर नकेल कस रहा है। हर दिन बोले गए इनके नए नए झूठ का पर्दाफाश करता है। घमंडियां गठबंधन पेट भर भर कर पीएम मोदी को जो गाली देता है वह उन्हें नहीं 140 करोड़ की जनता को गाली दे रहा है।

जिला अध्यक्ष अजीत सिंह बब्बन ने कहा कि देश को लूटने वाली कांग्रेस के परिवार, भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे लालू यादव, मुलायम सिंह यादव और शिबू सोरेन के परिवार रैली में शामिल थे। भ्रष्टाचार के आरोप में ईडी की हिरासत में मौजूद अरविंद केजरीवाल का परिवार भी इस रैली में मौजूद था।'' ऐसे भ्रष्टाचारी लोग जहां एकत्रित हो वहां देश के विकास की नहीं सिर्फ लूट खसोट की योजना बनेगी।

इंडी गठबंधन पर आरोपों की बौछार करते हुए कहा कि जो दल रामचरित मानस के अपमान पर चुप रहे, देश की शक्ति का अपमान करने पर चुप रहे, घोटालों पर चुप रहे, सजा पर सवाल उठाए, संदेशखाली के अपराधी शाहजहां शेख पर चुप रहे, स्टालिन के सनातन विरोधी बयान पर चुप रहे, हिंदू देवी देवताओं के अपमान पर चुप रहे। ऐसे दलों पर जनता कैसे विश्वास करेगी। जिन दलों के नेता भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद हो चाहे वह आम आदमी पार्टी के संजय सिंह, सत्येंद्र जैन और अरविंद केजरीवाल हो, झारखंड के हेमंत सोरेन हो या बिहार से लालू यादव।

जिस कांग्रेस का नेतृत्व पांच हजार करोड़ रुपए के घोटाले में जेल से बेल पर चल रहा हो वह देश को दोबारा भ्रष्टाचार की राह पर ही ले जाएगा। प्रेस वार्ता में प्रमुख रूप से महामंत्री सतेंद्र राजपूत, मीडिया प्रभारी गांगेश पाठक, सह मीडिया प्रभारी परेश गुप्ता, सत्यम शुक्ल, आई टी प्रमुख सौरभ सिंह मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अम्बरीष

/बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story