डॉ.भीमराव अंबेडकर जयंती पर भाजपा 16007 बूथों पर आयोजित करेगी सहभोज

डॉ.भीमराव अंबेडकर जयंती पर भाजपा 16007 बूथों पर आयोजित करेगी सहभोज
डॉ.भीमराव अंबेडकर जयंती पर भाजपा 16007 बूथों पर आयोजित करेगी सहभोज


कानपुर,02 अप्रैल (हि.स.)। डॉ.भीमराव अंबेडकर जयंती को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 16007 बूथों पर सहभोज आयोजित करेगी। लोकसभा चुनाव को लेकर कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय कार्यालय पर मंगलवार को आयोजित लोकसभा संचालन समिति कोर ग्रुप विधानसभा संचालन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने कही।

उन्होंने कहा कि देश का अनूठा संविधान लिखने वाले डॉक्टर बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की 14 अप्रैल को जयंती धूमधाम से मनाई जाएगी। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव में 16007 बूथों पर भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों पर बूथ कमेटी के साथ आगामी 14 अप्रैल को डॉक्टर बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जन्म जयंती के साथ सहभोज का भी आयोजन करेंगे, जिसमें वहां आसपास के रहने वाले लोगों को सहभोज में आमंत्रित करके सभी के साथ बैठकर चुनाव को लेकर चर्चा भी करनी है कि भारतीय जनता पार्टी कानपुर लोकसभा के प्रत्याशी रमेश अवस्थी को ज्यादा से ज्यादा वोट प्रतिशत मिले।

बैठक को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव के सह प्रभारी डॉ.संजीव चौरसिया ने संचालन समिति के सभी सदस्यों को एक-एक उनकी जिम्मेदारियां के बारे पूछा और कहा कि यही चुनाव संचालन समिति कानपुर लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को पांच लाख से अधिक वोट से जीत हासिल करने का आधार बनेगी।

उन्होंने कहा कि छह अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस हम सभी कार्यकर्ताओं को प्रत्येक बूथ पर या कार्यक्रम करना होता है और हम सब भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता होने के नाते इसे बखूबी ढंग से करेंगे। भाजपा के बूथ की कमेटी एवं पन्ना प्रमुख की कमेटी के घर-घर पर भाजपा का ध्वज लगाकर वहां आसपास के चौराहों पर जनसंपर्क भी करना है। वहां रहने वाले आम जनमानस से आग्रह भी करेंगे कि आप सभी लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करें। कार्यक्रम के पश्चात बूथ समिति की बैठक आयोजित करके पन्नों के प्रमुखों के साथ एक बैठक भी करनी है।

कानपुर उत्तर जिला अध्यक्ष दीपू पांडे ने कहा कि हम सभी कानपुर लोकसभा में ज्यादा से ज्यादा आम जनमानस को मतदान करने के लिए प्रेरित भी करना है, जिससे कानपुर में होने वाली वोटिंग का प्रतिशत भी 60% से ऊपर हो, जो भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में ही होगा।

बैठक में प्रमुख रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष कमलावती सिंह, लोकसभा प्रत्याशी रमेश अवस्थी, रामकिशोर साहू, जिला अध्यक्ष दक्षिण शिवराम सिंह, राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला, विधायक सुरेंद्र मैथानी, महेश त्रिवेदी, के के सचान, अनूप पचौरी, अनूप अवस्थी, दिवाकर मिश्रा, राघवेंद्र मिश्रा आदि लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राम बहादुर/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story