तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली सपा, बसपा, कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा : जमाल सिद्दीकी

तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली सपा, बसपा, कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा : जमाल सिद्दीकी
तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली सपा, बसपा, कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा : जमाल सिद्दीकी


--राम सबके हैं, गौ माता एवं भारत माता हम सब की माता : जमाल सिद्दीकी

प्रयागराज, 12 फरवरी (हि.स.)। संगमनगरी आए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने सर्किट हाउस में कहा कि आगामी लोकसभा के चुनाव में तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली सपा, बसपा, कांग्रेस पार्टी का सूपड़ा साफ हो जाएगा और प्रचंड बहुमत के साथ तीसरी बार मोदी सरकार बनेगी।

इसके पूर्व उन्होंने अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं से भेंट की और कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस के लोग तुष्टिकरण की राजनीति करके सत्ता प्राप्त करना चाहते हैं। लेकिन आज मोदीजी के नेतृत्व में देश का अल्पसंख्यक समाज सजग हो चुका है और भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहा है। मोदी सरकार की योजनाएं अल्पसंख्यक समाज को बिना किसी भेदभाव के उन्हें दिया जा रहा है। हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास सबको विश्वास में लेकर काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि प्रभु श्री राम हमारे भी हैं, गौ माता और भारत माता हम सबकी माता हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि मोदी और योगी सरकार की सभी योजनाएं अल्पसंख्यक समाज के बीच में ले जाएं और बताएं कि सरकार ने हमारे समाज को लाभ से वंचित नहीं किया, उनका पूरा सम्मान किया है।

मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी माघ मेले में आयोजित भारतीय धर्म संघ सभा में प्रतिभाग किया और 13 फरवरी को पार्टी कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे। इस दौरान अल्पसंख्यक महानगर संयोजक नवाब खान, बिलाल अहमद, एखलाक हुसैन, महफूज अहमद, समसुल कमर, इमरान सिद्दीकी, पप्पू एजाजुद्दीन, इम्तियाज, गुड्डू, बबलू, सरताज हसीनुद्दीन, मोहम्मद सलीम आदि लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/पदुम नारायण

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story