भाजपा नेता जिलों में जाकर खोलेंगे विपक्षी गठबंधन की पोल

भाजपा नेता जिलों में जाकर खोलेंगे विपक्षी गठबंधन की पोल
भाजपा नेता जिलों में जाकर खोलेंगे विपक्षी गठबंधन की पोल


लखनऊ, 02 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता जिलास्तर पर जाकर विपक्षी गठबंधन की पोल खोलेंगे। इसके लिए भाजपा ने जिलास्तर पर प्रेसवार्ता करने का निर्णय लिया है। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंंत्री ब्रजेश पाठक ने सोमवार को लखनऊ में प्रेसवार्ता कर इसकी शुरूआत कर दी है। आज प्रदेश के करीब 40 से अधिक जिलों में भाजपा के नेता प्रेसवार्ता कर विपक्ष की खामियों को उजागर करेंगे।

आज वाराणसी में केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय, लखीमपुर में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी, महाराजगंज में केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी, अमरोहा और मुरादाबाद में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, जौनपुर में प्रदेश सरकार में मंत्री गिरीश यादव और मऊ में दारा सिंह चौहान प्रेसवार्ता करेंगे।

इसी तरह आगरा में उच्च शिक्षा मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय, अलीगढ़ में बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह, शाहजहाँपुर में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, हरदोई में राज्य मंत्री रजनी तिवारी, मुजफ्फरनगर में कपिल देव अग्रवाल, नोएडा में नितिन अग्रवाल, संभल में गुलाब देवी प्रेस करेंगी।

वहीं सुल्तानपुर में राज्यमंत्री दानिश आज़ाद अंसारी, गोरखपुर में क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय, बस्ती में सांसद हरीश द्विवेदी, अयोध्या में सांसद लल्लू सिंह, श्रावस्ती में एमएलसी साकेत मिश्रा, एटा में प्रदेश मंत्री अंजुला माहौर, हापुड़ में प्रदेश महामंत्री एवं एमएलसी सुभाष यदुवंश प्रेसवार्ता करेंगे। इसके अलावा कानपुर देहात में क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल, हमीरपुर में प्रदेश महामंत्री एवं एमएलसी अनूप गुप्ता, कन्नौज में सांसद सुब्रत पाठक और झाँसी में पूर्व मंत्री रवींद्र शुक्ल प्रेसवार्ता कर विपक्ष पर निशाना साधेंगे।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अवनीश त्यागी ने कहा कि विपक्ष के नेता भ्रष्टाचार में डूबे हैं। इनमें आपस में ही लूट-खसोट का कम्प्टिशन है। प्रेसवार्ता कर इस सच्चाई को जनता के सामने लाया जायेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story