सरकार की कार्यवाही से भ्रष्टाचारियों के मन में है भय : लल्लू सिंह

सरकार की कार्यवाही से भ्रष्टाचारियों के मन में है भय : लल्लू सिंह
सरकार की कार्यवाही से भ्रष्टाचारियों के मन में है भय : लल्लू सिंह




अयोध्या,01 अप्रैल (हि.स.)। अयोध्या से भारतीय जनता पार्टी के लोक सभा उम्मीदवार लल्लू सिंह ने मिल्कीपुर विधान सभा के कई गांवों में सोमवार को चौपाल लगाया। उन्होंने हरिंग्टनगंज के पाराताज पुर, रामपुर सोहना, हरदोइया, मिल्कीपुर के महुलारा, हिसामुद्दीनपुर, कुचेरा क्षेत्र के पारा, अलीपुर खजुरी, तरौली, रानीबाजार के भाईपुर सहित अन्य गावों में चौपाल के माध्यम से जनता से संवाद किया। चौपाल में पहुंचने पर स्थानीय लोगों द्वारा सांसद लल्लू सिंह का स्वागत किया।

चौपाल में भाजपा उम्मीदवार लल्लू सिंह ने कहा विगत सरकारें 55 साल में नहीं कर पायी, वह पीएम मोदी ने दो कार्यकाल में कर दिखाया। हर गांव को सड़कें मिली। गरीबों को बिजली कनेक्शन मिला। बिचौलियों का राज समाप्त हुआ। उन्होंने कहा कि सरकार की कार्यवाही से भ्रष्टाचारियों के मन में भय है। पहले योजनाओं का ज्यादा हिस्सा बीच के दलाल खा जाते थे। अब योजनाओं का पैसा सीधे लाभार्थी के खाते में आता है। इन्हीं कारणों से पीएम मोदी तमाम राजनैतिक पार्टियों के लिए सिरदर्द बन चुके हैं। पीएम मोदी की लोकप्रियता के कारण राजनैतिक रुप से धुर विरोधी एक साथ आ रहे हैं। सेवक वहीं होता है जो घर की रखवाली कर सके और ईमानदार हो।

उन्होनें कहा कि अयोध्या रायबरेली तक रेलवे लाइन का सर्वे हो चुका है। मिल्कीपुर क्षेत्र को उच्चस्तरीय फोर लेन सड़क के माध्यम से मुख्यालय से जोड़ा गया है। गावों से मुख्य मार्गों जोड़ा जा रहा है। सरकार ने योजनाओं की श्रृंखलाओं के माध्यम से हर पात्र के उत्थान का कार्य किया है। चार जून को फिर से अयोध्या में भगवा ध्वज फहराने का संकल्प लें। चौपालों के दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों के साथ भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार /पवन पाण्डेय/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story