इंडी गठबंधन भ्रष्टाचारियों को बचाने की करता बात : मुखलाल पाल

इंडी गठबंधन भ्रष्टाचारियों को बचाने की करता बात : मुखलाल पाल
इंडी गठबंधन भ्रष्टाचारियों को बचाने की करता बात : मुखलाल पाल


- भ्रष्टाचार बचाओ रैली वाले या तो जेल में या फिर बेल में

फतेहपुर, 03 अप्रैल (हि.स.)। देश में दो गठबंधन हैं। एक एनडीए जो भ्रष्टाचार को हटाने का काम कर रहा है। जिसका नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कर रहे हैं। दूसरा इंडी गठबंधन जो सारे विपक्षियों का ठगबंधन है। जिसमें कांग्रेस सहित बहुत सारे दल हैं, जो भ्रष्टाचारियों को बचाने का काम कर रहा है। बुधवार को केन्द्रीय नेतृत्व के निर्देश पर फतेहपुर जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष मुखलाल पाल ने पार्टी कार्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए उक्त बातें कहीं।

इस दौरान उन्होंने कहा कि इंडी दलों का गठबंधन नहीं है यह सिर्फ विशुद्ध भ्रष्टाचारियों का एक समझौता है इसे जनता ठगबंधन कहती है, क्यों कि कांग्रेस और आप पार्टी दिल्ली में साथ साथ चुनाव में हैं वहीं पंजाब में आये दिन सिर फुटौवल सुनने को मिलती है, जहां कांग्रेस के प्रमुख कर्ताधर्ता पांच हजार करोड रुपये के भ्रष्टाचार के आरोप में वेल पर हैं वहीं आम आदमी पार्टी के घोटालेबाज मंत्री सत्येन्द्र जैन के साथ ही दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को जेल की हवा खानी पड़ रही है, इनके नेताओं द्वारा शराब नीति में बदलाव कर के सौ करोड़ के आरोप में न्यायिक हिरासत में भेजे गए हैं।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली की घटना पर इनके मुंह से एक शब्द भी नहीं निकलता है। इस घमंडिया ठगबंधन के नेता आये दिन हिन्दू धर्म पर उल्टे सीधे बयान देते रहते हैं। हाल ही में उदयनिधि स्टालिन के द्वारा हिन्दू समाज के देवी देवताओं का अपमान किया गया, पर कोई भी इनका नेता इस पर बयान देने सामने नहीं आया। ये पहले भ्रष्टाचार करते हैं, फिर जांच इकाईयों द्वारा भेजे गये सम्मन को तवज्जो नहीं देते। जब कोर्ट इन्हें न्यायिक हिरासत में भेजता है तब यह विक्ट्रिम कार्ड खेलने की भरपूर कोशिश करते हैं। जनता इनके देश विरोधी मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देती है। उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में आज कांग्रेस को न सपा भाव दे रही है न ही बसपा और जनता के दिलों से यह कोसों दूर हैं। बिहार में इनके सहयोगी नेता लालू प्रसाद यादव भ्रष्टाचार के आरोपी हैं। इन नेताओं की आदतों में सिर्फ देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गाली देना ही शेष रह गया है, पर देश की 140 करोड़ जनता नरेन्द्र मोदी व राष्ट्र विकास के साथ मिलकर खड़ी है।

प्रेसवार्ता के दौरान जिला महामंत्री नीरज सिंह, महामंत्री उदय लोधी, जिला मंत्री मनोज मिश्रा के साथ ही जिला मीडिया प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह, सुशील शुक्ला, सह मीडिया प्रभारी शुभम तिवारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/देवेन्द्र

/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story