दलित हितैषी भाजपा पूरा कर रही बाबा साहब का सपना- कांता कर्दम

दलित हितैषी भाजपा पूरा कर रही बाबा साहब का सपना- कांता कर्दम






सुलतानपुर,13 मई (हि.स.)। भाजपा ही दलितों की हितैषी पार्टी है। भाजपा डॉ अंबेडकर के सपने को साकार कर रही है। 2017 से पहले यूपी में गुंडाराज व अराजकता का माहौल था। बहन बेटियां सुरक्षित नहीं थी।लोगों ने बेटियों को स्कूल जाना बंद कर दिया था। वहीं पीएम ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और बेटी को बढ़ाओ के नारे को साकार कर रहे हैं।

कादीपुर में भाजपा द्वारा सोमवार को आयोजित अनुसूचित मोर्चा सम्मेलन कों बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद कांता कर्दम ने यह बातें कही। उन्होंने कहा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ और सम्मान दोनों हमारे समाज को भरपूर मिल रहा है। अब तक सपा बसपा और कांग्रेस दलितों को वोट बैंक समझते थे। उन्होंने समाज के लोगों से मेनका संजय गांधी को ऐतिहासिक मतों से जिताने की अपील की।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए सांसद मेनका ने कहा बाबा साहब की वजह से हमारा संविधान दुनिया का सबसे अच्छा संविधान है। प्रधानमंत्री ने उनके जीवन से जुड़े पांच स्थलों को पंचतीर्थ के रूप में विकसित किया है। श्रीमती मेनका ने बताया कि वह जब अटल जी के समय केंद्र में मंत्री थी तब उन्होंने मुझसे कहा पूरे देश को अंबेडकर के बारे में जानकारी होनी चाहिए। मेरे मंत्रालय ने अंबेडकर नाम की फिल्म बनाकर देश के साथ- साथ विदेशों में भी दिखाई और लोगों को अंबेडकर की शख्सियत के बारे में जानकारी हुई।

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा ने सम्मेलन के अध्यक्षता करते हुए सरकार की तमाम योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने कहा भाजपा ने उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का काम किया है। सम्मेलन को राजेश गौतम ने संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सांसद मेनका गरीबों, दलितों व मजलूमों की आवाज हैं। वह गरीबों की मददगार बन कर आई हैं।

अनुसूचित मोर्चा जिलाध्यक्ष सुमन राव कोरी ने सभी का आभार प्रकट किया। संचालन जिला महामंत्री धर्मेंद्र कुमार ने किया।इस मौके पर पूर्व विधायक रामचन्द्र चौधरी, जिला महामंत्री घनश्याम चौहान,जिला मंत्री राजित राम,विश्व प्रताप कोरी,गुलशन सोनकर, अवधेश सम्राट,कमलेश कोरी प्रधान, चन्दन सोनकर, लालता प्रसाद प्रधान, प्रदीप रजक, फूलचंद गौतम, राहुल गौतम, आशाराम, कमलेश गौतम, बुद्धिराम, प्रिंस प्रताप सैनी समेत बड़ी संख्या में अनुसूचित जाति के लोग मौजूद रहे है ।

हिन्दुस्थान समाचार/दयाशंकर

/बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story