मेरठ में जल निगम के खिलाफ धरने पर बैठे भाजपा पार्षद

मेरठ में जल निगम के खिलाफ धरने पर बैठे भाजपा पार्षद
मेरठ में जल निगम के खिलाफ धरने पर बैठे भाजपा पार्षद


मेरठ, 15 मई (हि.स.)। सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र की पुरानी मोहनपुरी में गलत पाइपलाइन डालने के विरोध में बुधवार को भाजपा पार्षद उत्तम सैनी ने जल निगम के खिलाफ धरना दिया। उन्होंने जल निगम के अधिकारियों पर मनमानी के आरोप लगाए।

मोहनपुरी निवासी भाजपा पार्षद उत्तम सैनी के अनुसार, पुरानी मोहनपुरी में कुछ दिन पहले जल निगम द्वारा पाइप लाइन डाली गई थी। कर्मचारियों ने जल्दबाजी में पाइप लाइन गलत तरह से डाल दी। इसकी वजह से गंदा पानी लोगों के घरों में घुसने लगा है। लोगों ने इसकी शिकायत पार्षद से की। इसके बाद नगर निगम के कर्मचारियों से सफाई कराई गयी। इसके बाद भी आए दिन यह समस्या सामने आ रही है। अब नगर निगम के कर्मचारियों ने भी सफाई करने से मना कर दिया है।

बुधवार को भाजपा पार्षद के साथ लोगों ने जल निग के अधिशासी अभियंता मोहित वर्मा के कार्यालय पर धरना दिया। जल निगम ने पाइप लाइन ठीक कराने का आश्वासन दिया है। लोगों ने समस्या का हल नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ. कुलदीप/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story