भाजपा कार्यकर्ता 6 अप्रैल को बूथ स्तर पर मनाएंगे पार्टी का स्थापना दिवस

भाजपा कार्यकर्ता 6 अप्रैल को बूथ स्तर पर मनाएंगे पार्टी का स्थापना दिवस
भाजपा कार्यकर्ता 6 अप्रैल को बूथ स्तर पर मनाएंगे पार्टी का स्थापना दिवस


प्रयागराज, 03 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी 6 अप्रैल को महानगर के कुल 1216 बूथों पर पार्टी का स्थापना दिवस मनाने जा रही है। जिसके अंतर्गत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे।

मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी ने बताया कि इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पं. दीनदयाल उपाध्याय के दर्शन, डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान और भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रवादी वैचारिक धारा एवं भाजपा के संघर्षरत इतिहास को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे। इस दौरान कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं स्थानीय नेताओं का मार्गदर्शन भी प्राप्त करेंगे और बढ़-चढ़ कर पार्टी की मजबूती के लिए माइक्रो डोनेशन का अभियान चलाएंगे। आगामी लोकसभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत के साथ 400 सीट पार एवं हर बूथों पर 370 मत पिछले लोकसभा के मतदान से ज्यादा करने का संकल्प लेंगे।

इसके अलावा भाजपा 6 से 10 अप्रैल तक सभी बूथों पर जनसम्पर्क अभियान चलाएगी और विधानसभा स्तर पर प्रबुद्ध वर्ग, व्यापारी सम्मेलन एवं जनप्रतिनिधि संवाद का आयोजन करेगी। तत्पश्चात् 11 से 15 अप्रैल तक मंडल स्तर पर बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा और 6 से 20 अप्रैल तक बूथ स्तर पर सभी मोर्चा का सम्मेलन होगा। 14 अप्रैल को शक्ति केंद्रों पर सामाजिक समरसता के रूप में डॉ. भीमराव अम्बेडकर की जयंती मनाई जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story