कन्नौज : अखिलेश के मंच से मिली धमकी का भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने किया पलटवार

कन्नौज : अखिलेश के मंच से मिली धमकी का भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने किया पलटवार
कन्नौज : अखिलेश के मंच से मिली धमकी का भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने किया पलटवार


कन्नौज, 03 अप्रैल (हि.स.)। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने कन्नौज आए थे। अखिलेश के मंच से इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेता और वर्तमान सांसद को सुब्रत पाठक को लेकर विवादित टिप्पणी और धमकी दी गई थी।

भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने इस धमकी को लेकर बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर सपा पर जोरदार पलटवार किया है। उन्होंने कहा अखिलेश यादव के इशारे पर मुझे जान से मारने की धमकी दी गई और वह उसी मंच पर बैठे ताली बजा रहे थे। इसलिए मुकदमा अखिलेश यादव पर किया जाना चाहिए, क्योंकि उन्हीं की शह पर इस तरीके की धमकी मुझे दी जा रही थी। इसके लिए मैं चुनाव आयोग में आवेदन करूंगा।

पुलिस के साथ मारपीट के मामले में सुब्रत पाठक ने अपनी सफाई में कहा कि कोई अपने बच्चों के सिर के ऊपर हाथ रख करके यह बताएं कि मैंने किसी पुलिस वाले को छुआ भी हो तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा। पुलिस वालों द्वारा डंडों में तेल लगाने वाले बयान पर भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी बाबा की सरकार है और यहां की पुलिस माफियाओं और गुंडों के आगे हाथ नहीं जोड़ती है, वह कार्रवाई करने में विश्वास रखती है।

भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी एक जाति विशेष के लोगों को बढ़ावा देने के लिए राजनीति करती है, लेकिन भाजपा सभी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। सुब्रत पाठक ने कहा कि जिस प्रकार 2012 के चुनाव में छिबरामऊ से भाजपा के एक कार्यकर्ता नीरज मिश्रा की हत्या सिर्फ इसलिए करवा दी गई थी, क्योंकि वह सपा को बूथ कैपचरिंग करने से रोक रहा था। उसी प्रकार से अखिलेश यादव मेरी हत्या करवा देना चाहते हैं क्योंकि मैं उनके खिलाफ चुनाव लड़ता हूं, बीते चुनाव में मैंने उनकी पत्नी को हराया है।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव झा/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story