मुंबई से मेरठ लौटे भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल, कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

मुंबई से मेरठ लौटे भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल, कार्यकर्ताओं से की मुलाकात
मुंबई से मेरठ लौटे भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल, कार्यकर्ताओं से की मुलाकात


मेरठ, 13 मई (हि.स.)। मेरठ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल सोमवार को मुंबई से मेरठ वापस लौटे। बागपत रोड स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पर अरुण गोविल ने भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। अरुण गोविल ने कहा कि उन्हें मेरठ की जनता पर पूरा भरोसा है और वह चुनाव में जीत हासिल करेंगे। उन्होंने चुनाव लड़ाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद दिया।

26 अप्रैल को मेरठ सीट पर मतदान संपन्न होने के बाद भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल अपने घर मुंबई चले गए थे और जल्दी ही मेरठ लौटने का वायदा किया था। सोमवार को अरुण गोविल मेरठ वापस लौट आए। बागपत रोड स्थित भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय पर मेरठ सीट से उम्मीदवार अरुण गोविल ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस बैठक के जरिए उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं की नाराजगी को दूर करने का प्रयास किया।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए अरुण गोविल ने कहा कि मेरठ की जनता पर पूरा विश्वास है और वह मेरठ से जीत हासिल की। एक्स पर पोस्ट डालने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्होंने पोस्ट किसी और मामले में डाली थी, लेकिन इसका गलत मतलब निकाला गया। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान बहुत सारे ऐसे लोग थे जिनसे मैं मिल नहीं पाया था। आज मैं उन सभी से मिलने आया हूं और धन्यवाद करने आया हूं। चार जून को मुझे विश्वास है कि मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट हम जीतने जा रहे हैं और फिर उसके बाद पांच साल तक मैं आपसे मिलता रहूंगा। मेरे नए होने के बावजूद मेरे लिए आपने इतनी मेहनत की।

बैठक में मेरठ के महापौर हरिकांत अहलूवालिया, भाजपा जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा, महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन रितुराज, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा, जयकरण गुप्ता, विजेंद्र अग्रवाल, कमलदत्त शर्मा, महानगर मीडिया प्रभारी अमित शर्मा, सुनील अग्रवाल, ममता मित्तल, ज्योति वाल्मीकि आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ कुलदीप/आकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story