लोस चुनाव : केशव की उपस्थिति में भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल ने किया नामांकन

लोस चुनाव : केशव की उपस्थिति में भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल ने किया नामांकन
लोस चुनाव : केशव की उपस्थिति में भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल ने किया नामांकन


मेरठ, 02 अप्रैल (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मंगलवार को मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल का नामांकन कराने के लिए मेरठ पहुंचे। उप मुख्यमंत्री की उपस्थिति में भाजपा उम्मीदवार ने अपना नामांकन पत्र जमा किया।

मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा ने अभिनेता अरुण गोविल को उम्मीदवार बनाया है। पूजा-अर्चना के बाद भाजपा उम्मीदवार का चुनाव कार्यालय शुरू हो चुका है। मंगलवार को भाजपा उम्मीदवार का नामांकन कराने के लिए प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मेरठ पहुंच गए। नामांकन के अवसर पर भाजपा ने जुलूस के साथ कचहरी पहुंचने का कार्यक्रम बनाया। एफ ब्लॉक शास्त्रीनगर स्थित चुनाव कार्यालय से उप मुख्यमंत्री के साथ भाजपा उम्मीदवार जुलूस के रूप में नामांकन कराने के लिए रवाना हुए।

यह नामांकन जुलूस सेंट्रल मार्किट शास्त्रीनगर से होते हुए नई सड़क, गांधी आश्रम चौराहा, हापुड़ अड्डा, इंदिरा चौक, बुढ़ाना गेट चौराहा, बच्चा पार्क, आरजी इंटर कॉलेज होते हुए कमिश्नरी चौराहा स्थित चौधरी चरण सिंह पार्क पहुंचा। वहां से कलक्ट्रेट में उप मुख्यमंत्री के साथ भाजपा उम्मीदवार नामांकन कराने के लिए पहुंचे। यह जुलूस अंबेडकर चौराहा कचहरी पर जाकर समाप्त हुआ।

उप मुख्यमंत्री केशव के साथ भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल ने जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक मीणा को अपना नामांकन पत्र सौंपा। इस अवसर पर सांसद राजेंद्र अग्रवाल, भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया, जयकरण गुप्ता, डॉ. चरण सिंह लिसाड़ी, मनोज पोसवाल आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story