भ्रष्टाचारियों के सरगना बन गये दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल : प्रकाश पाल

भ्रष्टाचारियों के सरगना बन गये दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल : प्रकाश पाल
भ्रष्टाचारियों के सरगना बन गये दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल : प्रकाश पाल


-दिल्ली में भ्रष्टाचारियों के सम्मेलन पर बोले भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष

चित्रकूट, 04 अप्रैल (हि.स.)। बुन्देलखण्ड-कानपुर प्रान्त भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने कहा कि दिल्ली के रामलीला मैदान में देश के सभी भ्रष्टाचारी प्रदर्शन कर रहे हैं। देशवासियों को गुमराह करने को अन्ना हजारे के आंदोलन से उपजे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सभी भ्रष्टाचारियों को बचाने को खडे हो गये हैं। कांग्रेस, राजद, सपा समेत अन्य दलों के लोग जनता को गुमराह कर रहे हैं।

गुरुवार को बुन्देलखण्ड-कानपुर प्रान्त भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल पत्रकारों से यूपीटी में रुबरु हुए। उन्होंने कहा कि मोदी का परिवार देश के 140 करोड लोग हैं। वे बडे पद पर रहते हुए किसी को लूट का हक नहीं देंगे। उन्होंने हरिवंश राय बच्चन की कविता का उदाहरण दिया कि मेल कराती मधुशाला की भांति सभी भ्रष्टाचारी एकजुट हो गये हैं। दिल्ली के रामलीला मैदान में एकत्र होने वाले सभी लोग किसी न किसी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। ये सभी लोग विभाजनकारी शक्तियों के संरक्षक हैं। केजरीवाल के सींग होते तो वे बारहसिंघा होते। ईडी का चक्र तैयार है, केजरीवाल बन गये है शिशुपाल। कांग्रेस और सपा समापन की ओर है। सपा में कोई ऐसा नहीं बचा, जो सपा से खफा न हो। इस बार चार सौ के पार सीट लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार बनेंगे। उन्होंने उदाहरण दिया कि 2004 व 2009 में प्रदेश में सपा व केन्द्र में कांग्रेस की सरकार में ईवीएम को दोष नहीं दिया, अब ईवीएम को दोष दे रहे हैं। 2024 में सबसे ज्यादा गाली ईवीएम को ही मिलेगी।

उन्होंने कहा कि चुनावी चंदा देने वालों के नाम खुलने से पारदर्शिता आयेगी। सांसद के रिपोर्ट कार्ड जारी न करने पर कहा कि मोदी का रिपोर्ट कार्ड ही सांसद का रिपोर्ट कार्ड है। क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने बांदा-चित्रकूट लोकसभा चुनाव में भाजपा नेताओं की बगावत बाबत कहा कि पार्टी में कोई बगावत नहीं है, सभी नेता भाजपा का प्रचार करेंगे। कहा कि सभी भाजपा नेता भाजपा के साथ हैं। चुनाव में सवर्ण बनाम बैकवर्ड चलने के नाम पर कहा कि लोकसभा सीट में सवर्ण मतदाता सबसे अधिक हैं, कोई विरोध व सवर्ण बनाम बैकवर्ड नहीं है।

पत्रकार वार्ता में बांदा-चित्रकूट सांसद आर के सिंह पटेल, बांदा भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह, चित्रकूट जिलाध्यक्ष लवकुश चतुर्वेदी, जिला प्रभारी डाॅ अनिल यादव, बांदा लोकसभा प्रभारी बृजकिशोर गुप्ता, लोकसभा सहसंयोजक शिवशंकर सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष नरेन्द्र गुप्ता, डीसीबी अध्यक्ष पंकज अग्रवाल,महामंत्री आलोक पांडेय, मीडिया प्रभारी भागवत त्रिपाठी समेत तमाम भाजपाई मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/रतन/बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story