भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट

भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट
भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट


भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट


भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट


भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट


भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट


बरेली,03 अप्रैल (हि.स.)। उत्तर प्रदेश में बरेली के सुभाष नगर थाना क्षेत्र के सनईया धन सिंह में एक भाई ने अपनी सगी बहन को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने बहन की हत्या कर शव को घर में ही दफना दिया। शव को गड्ढे में दफन करने के बाद फर्श बना दिया, ताकि किसी को मामले की जानकारी न हो पाये। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो आरोपी भाई की निशानदेही पर बुधवार को शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

थाना सुभाषनगर क्षेत्र के सनईया धनसिंह निवासी तेजराम की 35 वर्षीय बेटी रानी का विवाह रुदपुर निवासी अलकेश से 20 साल पहले हुआ था। वह पाँच भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी। कुछ साल पहले टेंपो खरीदने के लिए भाई रामू ने बहन से 51 हजार रुपये उधार लिए थे। रानी की बड़ी बेटी शिवानी का विवाह था। वह 15 मार्च को भाई रामू से अपने रुपये लेने आई थी। रामू ने रुपये मांगने पर अपनी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद उसने घर में ही चार फिट गहरा गड्डा खोदकर बहन के शव को दफना दिया। उसके कुछ दिन बाद उस पर फर्श पड़वा दिया।

इस दौरान भाई लखन ने बहन का पर्स चारपाई पर पड़ा देखा, उसने बहन के ना मिलने पर 17 मार्च को गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो मृतका का दूसरा भाई रामू शक दायरे में आ गया। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने पुलिस के आगे पूरा सच उगल दिया। उसने हत्या की बात कबूल की। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी रामू नशे का आदी है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उसने अपनी बहन की हत्या किस वजह से की है, पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है।

हिन्दुस्थान समाचार/देश दीपक/बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story