बरेली के युवाओं को मिल रहा ऐतिहासिक मौका

बरेली के युवाओं को मिल रहा ऐतिहासिक मौका
बरेली के युवाओं को मिल रहा ऐतिहासिक मौका


बरेली, 4 अप्रैल (हि.स.) । इन्वर्टिस विश्वविद्यालय बरेली के लिए ऐतिहासिक मौका लेकर आया है। बरेली के युवाओं के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने का मौका मिलने वाला है। ऐसा संभव होगा इन्वर्टिस विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित बरेली जॉब फेस्ट 2024 से। पांच और छह अप्रैल 2024 को दो दिनों तक चलने वाले इस फेस्ट में बीस हजार से ज्यादा युवाओं को अपने नौकरी के सपने साकार करने का अवसर मिलेगा। यह बातें कहीं इन्वर्टिस विश्वविद्यालय के कार्यकारी निदेशक पार्थ गौतम ने। वह बहुप्रतिक्षित जॉब फेस्ट की पूर्व संध्या पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। इन्वर्टिस विश्वविद्यालय के सिटी ऑफिस में आयोजित इस प्रेस कांफ्रेस में बरेली स्थित तमाम राष्ट्रीय और स्थानीय मीडिया के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कार्यकारी निदेशक ने बताया कि इस जॉब फेस्ट में ऐतिहासिक रूप से युवाओं को नौकरी का अवसर मिल रहा है। इस जॉब फेस्ट में सभी तरह के प्रतिभावान युवाओं को अपनी काबिलियत के अनुसार नौकरी मिलेगी। यह नौकरियां स्थानीय से लेकर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उपलब्ध होंगी। कार्यक्रम के आयोजन के लिए शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए इन्वर्टिस विश्वविद्यालय के कुलाधिपति डॉ उमेश गौतम ने आयोजन मंडल को अग्रिम बधाई दी और इसे बरेली के युवाओं के लिए सुनहरा अवसर बताया।

बरेली के युवाओं को नौकरी का अवसर देने की इस मुहिम में देश विदेश की सौ कंपनियों ने इस जॉब फेस्ट में अपना पंजीकरण कराया है। इसमें अमेजन, फ्लिकार्ट, टेक महेंद्रा, हिताची, आईडीएफसी बैंक, कोटक महेंद्रा बैंक, हैवेल्स समेत तमाम आईटी, मेडिकल, पर्यटन, कृषि, वित्त, ऑटोमोबाइल सहित तमाम क्षेत्रों की जानीमानी कंपनियां शामिल हैं। इन्वर्टिस विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित हो रहे इस जॉब फेस्ट में शामिल होने के लिए प्रतिभागियों को पंजीकरण अनिवार्य है। यह जॉब फेस्ट पांच और छह अप्रैल को सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक आयोजित होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/देश दीपक गंगवार/बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story