लोस चुनाव : लोगों से मिल रहे प्यार का मेरा रोम-रोम कर्जदार : सनातन पाण्डेय

लोस चुनाव : लोगों से मिल रहे प्यार का मेरा रोम-रोम कर्जदार : सनातन पाण्डेय
लोस चुनाव : लोगों से मिल रहे प्यार का मेरा रोम-रोम कर्जदार : सनातन पाण्डेय


- बलिया लोकसभा क्षेत्र में जन सम्पर्क के दौरान भावुक हुए सपा प्रत्याशी

बलिया, 16 मई (हि.स.)। लोकसभा क्षेत्र बलिया के सपा प्रत्याशी सनातन पाण्डेय ने गुरुवार को संपर्क अभियान के दौरान बलिया नगर फेफना, मोहम्मदाबाद व जहूराबाद विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान वे भावुक भी हुए।

इंडी गठबंधन के उम्मीदवार सनातन पांडेय ने बड़े भावुक होते हुए कहा कि लोकसभा क्षेत्र के लोगों ने जिस तरह मेरे चुनाव को अपना व्यक्तिगत चुनाव मानकर एक-एक मतदाताओं को जोड़ने का काम किया है, यह मेरे रोम-रोम पर कर्ज है। इसे चुकाने के लिए मेरा एक-एक पल बलिया लोकसभा को समर्पित रहेगा। मेरे दरवाजे सभी के लिए 24 घंटे खुले रहेंगे।

जनसंवाद के दौरान सनातन पांडे ने लोगों से एक जून को अधिक से अधिक संख्या में मतदान में भाग लेने का अपील करते हुए कहा कि चुनाव भारत की लोकतंत्र की रक्षा का चुनाव है। संविधान में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर द्वारा प्रदत्त अधिकारों की रक्षा का चुनाव है। आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी देश के लोकतंत्र का गला घोंट रही है। यह जनता के अधिकारों का अतिक्रमण करने वाली सरकार है।

सनातन पांडेय ने कहा कि हम विचारधारा की राजनीति करते हैं। जबकि भाजपा उम्मीदवार पद एवं अपने सुविधा की राजनीति कर रहे हैं। वह 17 वर्षों से कभी लोकसभा तो कभी राज्यसभा सांसद हैं। उन्हें अपने द्वारा किए गए कार्यों को बताना चाहिए। एक सांसद के रूप में प्राप्त विकास का पैसा कहा खर्च हुआ यह लोकसभा की जनता जानना चाहती है।

इस दौरान सपा प्रवक्ता सुशील पाण्डेय कान्हजी, राजन कनौजिया, धनंजय सिंह विशेन, जय प्रकाश मुन्ना, अटल पाण्डेय, नमो नारायण सिंह, अजय यादव, ओमप्रकाश यादव, जमाल आलम, भीम चौधरी, जलालुदीन जेडी, हरिशंकर राय, बबलू, मंटू साहनी, राकेश यादव व गणेश यादव आदि थे।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story