सातवें चरण तक जनता का गुस्सा भी सातवें आसमान पर होगा: अखिलेश यादव

सातवें चरण तक जनता का गुस्सा भी सातवें आसमान पर होगा: अखिलेश यादव
सातवें चरण तक जनता का गुस्सा भी सातवें आसमान पर होगा: अखिलेश यादव




बोले- हमारी सरकार बनी तो हम किसानों का कर्ज माफ करेंगे

अयोध्या, 15 मई (हि.स.)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को केन्द्र की मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सावधान हो जाइए, इस बार यह सरकार आ गई तो न देश बचेगा न ही संविधान। उन्होंने कहा कि मंहगाई से लेकर रोजगार और किसानों के मुद्दे पर सरकार ने केवल धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि पीडीएफ गठबंधन की सरकार बनी तो किसानों का कर्जा ही नहीं युवाओं को रोजगार और महिलाओं को हर साल एक लाख रुपये मिलेंगे।

मवई चौराहे पर एक बाग में गठबंधन प्रत्याशी अवधेश प्रसाद के समर्थन में आयोजित जनसभा में अखिलेश यादव ने जनता से सवाल जवाब भी खूब किए। उन्होंने कहा कि अयोध्या से इस सरकार की विदाई का बड़ा संदेश जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पीडीए नहीं जनता चुनाव लड़ रही है, सातवें चरण तक जनता का गुस्सा भी सातवें आसमान पर होगा। अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने सिर्फ अमीरों का कर्जा माफ किया है। हमारी सरकार बनी तो हम किसानों का कर्जा माफ करेंगे। हमारे युवाओं ने मेहनत की, तैयारी की। सालों तक लगे रहे कि उन्हें नौकरी मिलेगी। लेकिन ये दुर्भाग्य है कि इस सरकार में पेपर लीक हो गया। उनकी सारी मेहनत पर पानी फिर गया। अखिलेख बोले कि नौजवानों को भाजपा नौकरी नहीं दे पा रही है। किसानों की बोरी ने इन्होंने पांच किलो खाद चोरी की। फिर से सरकार आई, तो ये लोग 10 किलो चोरी करेंगे।

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा किसानों की आय दोगुनी करने की बात करती थी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। आज तक कितने किसानों की आय दोगुनी हुई। सिर्फ भाजपा वालों का विकास हुआ। भाजपा काले कानून लेकर आई थी उसकी हकीकत सबसे सामने ही है।

जो महंगाई बढ़ाई है न उसको आप जानते ही होंगे

अखिलेश यादव ने सवाल किया कि मोटरसाइकिल 5 साल पहले कितने में आती थी। डीजल कितना महंगा कर दिया। दवा महंगी कर दी। उन्होंने कहा कि खाकी वर्दी वालों को तो जबरदस्ती वैक्सीन लगवा दी। जिन्होंने लगवाई है उनको दिल की बीमारी हो रही है। भाजपा ने सबसे चंदा वसूल लिया। इसी वजह से महंगाई है। ये लोग बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले परिवारवाद की बात करते हैं अब यह पीडीए ही मेरा परिवार है। सभा में उन्होंने मित्रसेन यादव का भी नाम लेकर डैमेज कंट्रोल का प्रयास किया। इस मौके पर इंडिया गठबंधन के तमाम नेतागण मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/पवन

/आकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story