सीबीएसई परीक्षा परिणाम में संत विवेकानन्द स्कूल के छात्रों का रहा दबदबा

सीबीएसई परीक्षा परिणाम में संत विवेकानन्द स्कूल के छात्रों का रहा दबदबा
सीबीएसई परीक्षा परिणाम में संत विवेकानन्द स्कूल के छात्रों का रहा दबदबा












- परीक्षा परिणाम को लेकर डायरेक्टर व मैनेजिंग डायरेक्टर ने छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की

औरैया, 23 मई (हि.स.)। बिधूना नगर के संत विवेकानन्द पब्लिक स्कूल के 10वीं एवं 12वीं सीबीएसई के आये परीक्षा परिणाम में छात्र-छात्राओं का दबदबा कायम रहा।

परीक्षा परिणाम में कक्षा 10वीं में आस्था त्रिवेदी 92 प्रतिशत, दीपाशू 90 प्रतिशत, मुक्तक गुप्ता 87 प्रतिशत, अनुज राजपुत 86 प्रतिशत, अग्रिम पोरवाल 81 प्रतिशत तथा ज्यादा से ज्यादा बच्चों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये। वहीं कक्षा 12वीं में नीलाक्षी सेंगर 90 प्रतिशत, आयूष शाक्य 86 प्रतिशत, आरुषी 83 प्रतिशत ने अंक प्राप्त किये।

इस मौके पर विद्यालय के प्रबन्धक एवं डायरेक्टर रमेश चन्द्र अग्निहोत्री एवं मैनेजिंग डायरेक्टर अजय अग्निहोत्री ने सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर विद्यालय के शिक्षक सर्वेश वर्मा, अखिलेश त्रिवेदी, अजमेर सिंह, आर. पी. सिंह, रवि चौबे, श्रीकृष्ण राजपूत, अनिरुद्ध शुक्ला, रिया यादव, रितु तिवारी आदि ने सफलता पाने वाले बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस मौके पर स्कूल के डायरेक्टर रमेशचंद्र अग्निहोत्री ने कहा कि आया परीक्षा परिणाम गुणवत्ता युक्त शिक्षा का परिणाम है। वहीं मैनेजिंग डायरेक्टर अजय अग्निहोत्री ने इस मौके पर कहा कि हमारा प्रयास है कि बच्चों को बेहतर शिक्षा प्रदान की जाये उसी के चलते यह परीक्षा परिणाम आया है। उन्होंने कहा कि आने बाले दिनों में और बेहतर परीक्षा परिणाम दिखाई देंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील /मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story