राशन डीलर हत्याकांड में मुख्य आरोपी के घर कुर्की का नोटिस चस्पा

राशन डीलर हत्याकांड में मुख्य आरोपी के घर कुर्की का नोटिस चस्पा


राशन डीलर हत्याकांड में मुख्य आरोपी के घर कुर्की का नोटिस चस्पा


— गांव में कराई गई मुनादी, लगातार दबिश दे रही है पुलिस

हाथस, 08 जुलाई (हि.स.)। जनपद में राशन डीलर हत्याकांड का मुख्य आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा है। फरार मुख्य आरोपी पर अब पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर सोमवार को घर पर धारा 82/83 की कार्रवाई करते हुए कुर्की नोटिस चस्पा किया। पुलिस ने नोटिस चस्पा कराते हुए ढोल बजवाकर मुनादी भी कराई।

जानकारी के मुताबिक बीते माह 13 जून को कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव धौरपुर निवासी राशन डीलर योगेश उपाध्याय पुत्र लालाराम उपाध्याय की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। मृतक के भाई ने इस मामले में हाथरस जंक्शन कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन मुख्य आरोपी जीतू ठाकुर निवासी पहाड़पुर अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर है। योगेश की हत्या के विरोध में कई स्थानों पर प्रदर्शन हुए थे। पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर भी प्रदर्शन किया गया था।

पुलिस ने मुख्य आरोपी जीतू ठाकुर के पकड़े न जाने पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। इतना ही नहीं आज पुलिस ने न्यायालय से आदेश प्राप्त कर उसके खिलाफ धारा 82/83 की कार्रवाई करते हुए कुर्की नोटिस चस्पा किया है। इस दौरान आरोपी को लेकर मुनादी भ्ज्ञी कराई गई। पुलिस ने बताया कि फरार आरोपित जीतू की तलाश में पुलिस लगातार दबिशें भी दे रही हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/मदन मोहन

हिन्दुस्थान समाचार / मोहित वर्मा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story