अनुष्का यादव बनी मिस फेयरवेल, कनक को मिस फेवरेट का खिताब मिला

अनुष्का यादव बनी मिस फेयरवेल, कनक को मिस फेवरेट का खिताब मिला
अनुष्का यादव बनी मिस फेयरवेल, कनक को मिस फेवरेट का खिताब मिला








- केजीके महाविद्यालय में एनसीसी तृतीय वर्ष की कैडेट्स का विदाई समारोह सम्पन्न

मुरादाबाद, 15 मई (हि.स.)। केजीके महाविद्यालय मुरादाबाद में राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी) तृतीय वर्ष की कैडेट्स के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें तृतीय वर्ष की अनुष्का यादव को मिस फेयरवेल और अंडर आफिसर कनक को मिस फेवरेट का खिताब मिला।

शुभारम्भ मुख्य अतिथि 9 यूपी गर्ल्स बटालियन एनसीसी की सीनियर जीसीआई करुणा त्यागी, प्रोफेसर जीसी पांडेय, प्रो डीके सिन्हा और कैप्टन प्रोफेसर ममता सिंह ने माल्यार्पण और दीप प्रज्ज्वलित कर किया। कैडेट नेहा और मोनिका ने मां शारदे की वंदना प्रस्तुत की। उसके बाद प्रथम और द्वितीय वर्ष के कैडेट्स ने सुन्दर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। जिसमें नेहा और मीनू ने एकल गीत गाया और याचिका, भावना, मोनिका, पायल, उपासना, आंचल, उजाला, नेहा, मनीषा, दीपाली, यशवी ने अपने एकल और समूह नृत्य ने सभी का मन मोह लिया। उजाला, नेहा और स्वाति ने समूह नृत्य प्रस्तुत किया। तृतीय वर्ष कैडेट्स को गेम्स भी खिलाए गये जिसमें अंजलि विजेता रही।

कार्यक्रम का सबसे प्रमुख आकर्षण मिस फेयरवेल और मिस फेवरेट का चुनाव था, जिसके लिए महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर सुनील चौधरी, समाजशास्त्र विभागाध्यक्ष प्रो जीसी पांडेय और कैमिस्ट्री विभागाध्यक्ष प्रो दिनेश कुमार सिन्हा ने सभी प्रतिभागियों से प्रश्न पूछे। उसके आधार पर मिस फेयरवेल का खिताब तृतीय वर्ष की अनुष्का यादव को और कैडेट्स की पसंद के आधार पर मिस फेवरेट का खिताब अंडर आफिसर कनक को मिला।

मुख्य अतिथि करुणा त्यागी ने कहा कि एनसीसी से कैडेट्स के व्यक्तित्व विकास में बहुत सहायता मिलती है और उनमें आत्मविश्वास बढ़ता है। कार्यक्रम का संचालन कैडेट पुष्पांजलि ने किया। अंत में सभी तृतीय वर्ष कैडेट्स को एनसीसी प्रभारी कैप्टन प्रोफेसर ममता सिंह ने उपहार दिए और कार्यक्रम में सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/विद्याकांत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story