वाराणसी: घर के आंगन में खेल रहा मासूम पानी की टंकी में गिरा,मौत

वाराणसी: घर के आंगन में खेल रहा मासूम पानी की टंकी में गिरा,मौत
वाराणसी: घर के आंगन में खेल रहा मासूम पानी की टंकी में गिरा,मौत


वाराणसी,15 मई (हि.स.)। जनपद के चोलापुर थाना क्षेत्र के दुमितवा हाजीपुर गांव में बुधवार को अपने घर के आंगन में खेल रहा 14 माह का बच्चा अचानक पानी की टंकी में गिर पड़ा। जब तक परिजनों को घटना की जानकारी होती मासूम की मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

दुमितवा हाजीपुर गांव के सतीश यादव का पुत्र नमन यादव (14 माह) घर के भीतर आंगन में अपने दादी के पास बैठकर खेल रहा था। इस दौरान दादी घर में कुछ सामान लेने चली गई और बच्चा खेलते-खेलते पानी की टंकी के पास जा पहुंचा और उसमें गिर पड़ा। कुछ देर बाद बच्चे की दादी वापस आई तो बच्चे ना पाकर परिवार के लोगों को जानकारी दी। परेशान परिजन बच्चे की खोजबीन करने लगे। इस दौरान पानी की टंकी में उनकी नजर पड़ी तो सन्न रह गए। टंकी में बच्चा गिरा पड़ा था। उसे निकाल कर परिजन अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पांडेयपुर स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल जाते समय बच्चे की मौत हो गई। यह देख बच्चे की मां खुशबू यादव बिलख पड़ी। परिजन शव लेकर वापस घर लौट आए और उसका अन्तिम संस्कार किया।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story