सीबीएसई के रिज़ल्ट में एल्ड्रिच स्कूल ने मारी बाजी

सीबीएसई के रिज़ल्ट में एल्ड्रिच स्कूल ने मारी बाजी
सीबीएसई के रिज़ल्ट में एल्ड्रिच स्कूल ने मारी बाजी


सीबीएसई के रिज़ल्ट में एल्ड्रिच स्कूल ने मारी बाजी


जालौन, 13 मई (हि.स.)। इस बार सीबीएसई के परीक्षा परिणाम में जिले के मेधावियों का बेहद शानदार प्रदर्शन रहा। झांसी रोड स्थित बीकेडी एल्ड्रिच पब्लिक स्कूल के इंटरमीडिएट के छात्र आदित्य कुमार ने 97.4 प्रतिशत, हाईस्कूल के छात्र रितुराज पटेल ने 97.4 प्रतिशत अंक पाए।

इसके अलावा अर्जुन सिंह सिकरवार ने 96.8 प्रतिशत, मानवी गुप्ता ने 96.6 प्रतिशत, ओम त्रिपाठी ने 96.4 प्रतिशत, मयूरी सिंह ने 96.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। इसी तरह से विद्यालय के अन्य छात्र छात्राओं का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा। विद्यालय के प्रबंधक अजय इटौरिया, उप प्रबंधिका सुविधा इटौरिया ने सभी छात्र छात्राओं को सफलता पर बधाई दी और उनका मुंह मीठा कराया।

झांसी रोड स्थित एसआर पब्लिक स्कूल में भी परीक्षा फल शत-प्रतिशत रहा। इंटरमीडिएट के छात्र सिद्धार्थ शुक्ला ने 97.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। इंटरमीडिएट की वंशिका रायक्वार ने 95.8, हर्षित शिवहरे ने 93.6, शिवम कुमार ने 93.4, विवेक कुशवाहा ने 93.2 प्रतिशत अंक पाए। इसके अलावा हाईस्कूल में आरुष पटेल ने 94.2 प्रतिशत, प्रवीण कुमार ने 94 प्रतिशत, जनवी निरंजन ने 93.6 प्रतिशत अंक पाए। विद्यालय का परीक्षा फल शानदार रहा। विद्यालय के प्रबंधक डा. सीपी गुप्ता, अशोक राठौर, प्रधानाचार्या रश्मि शुक्ला, रमाकांत द्विवेदी ने छात्र छात्राओं का उत्साहवर्धन कर उनको मिठाई खिलाई।

राठ रोड स्थित विनायक एकेडमी में सफलता पर शानदार जश्न का माहौल देखने को मिला। इस विद्यालय की इंटरमीडिएट की छात्रा आस्था सिंह ने 97 प्रतिशत अंक प्राप्त कर शानदार प्रदर्शन किया। जबकि हाईस्कूल में गर्वित पुरवार ने 96 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। इसके अलावा विद्यालय के मेधावी एलिस कुशवाहा ने 95.6, प्रियांंशु गुप्ता ने 95.2, राहुल राजपूत ने 95, आस्था बाजपेई ने 95, अर्जित पटेल ने 95, हर्ष गुप्ता ने 94.6, श्रेया श्रीवास्तव ने 94.4, कपिल गुप्ता ने 92 प्रतिशत अंक हासिल किए। विद्यालय में 90 प्रतिशत से अधिक अंक पाने वाले छात्र छात्राओं की संख्या अधिक रही। विद्यालय के दीपक गुप्ता सहित अन्य स्टाफ ने छात्र छात्राओं का उत्साहवर्धन किया।

मार्निंग स्टार चिल्ड्रेन सीनियर सेकेंड्री एकेडमी में भी परीक्षा परिणाम शानदार रहा। विद्यालय के दसवीं के छात्र अक्षय कास्तवार ने 96.6 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। इसी कक्षा के यश कुमार ने 95 प्रतिशत, चित्राशुं निरंजन ने 94.6, अर्श गौतम ने 94.2, चाहत वर्मा ने 93.4, शिवानी पाल ने 93.2 अंक प्राप्त किए। इंटरमीडिएट में निहारिका यादव ने 94.2 प्रतिशत अंक पाए। दोनों ही कक्षाओं में विद्यालय का परिणाम शतप्रतिशत रहा। विद्यालय की प्रबंधिका अर्चना सिंह सहित पूरे स्टाफ ने मेधावियों का उत्साहवर्धन किया। विद्यालय में जश्न का माहौल रहा। रामश्री पब्लिक स्कूल में 12 वीं के छात्र सार्थक अग्रवाल ने 95.2 प्रतिशत व दसवीं के उज्जवल द्विवेदी ने 96.4 प्रतिशत अंक पाकर सफलता अर्जित की। इसके अलावा 12 वीं की समृद्धि गौर ने 94.6, ओम पुरवार ने 92.8, ओम पुरवार ने 92.8, अभिनव सिंह ने 92.4 अंक प्राप्त किए। जबकि दसवीं में परी गुप्ता 95.4, उपेद्र प्रजापति ने 92.8, देव यादव ने 92.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। अन्य छात्र छात्राओं का प्रदर्शन भी शानदार रहा। विद्यालय के चेयरमैन अचल निगोतिया ने सभी का उत्साहवर्धन किया। महर्षि विद्या मंदिर के छात्र छात्राओं ने भी जोरदार प्रदर्शन किया। बारहवीं व दसवीं में परीक्षा फल श्रेष्ठ रहा। शुभि नीखरा ने 95 प्रतिशत, रूद्र प्रताप ने 95.2 अंक प्राप्त किया। दोनों की कक्षाओं का परीक्षा परिणाम देखने के लिए छात्र छात्राओं की खासी भीड़ रही। विद्यालय के प्रधानाचार्य ने छात्र छात्राओं को उनकी सफलता की बधाई देते हुए मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया। इस दौरान विद्यालय का समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

सीबीएसईके रिजल्ट में सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल के प्रधानाचार्य डीटी राजू ने मेधावियों को बधाई दी। डायरेक्टर वकार हैदर रिजवी ने कहा कि बच्चों को मेहनत की नतीजा है कि वह अच्छे नंबर लाए। 10वीं में 25 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए। कक्षा 12वीं में 12 विद्यार्थियों ने 85 प्रतिशत से अधिक पाए।

हिन्दुस्थान समाचार/ विशाल/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story