अखिलेश यादव 19 मई को पड़िला एवं मुंगारी में करेंगे जनसभा

अखिलेश यादव 19 मई को पड़िला एवं मुंगारी में करेंगे जनसभा
अखिलेश यादव 19 मई को पड़िला एवं मुंगारी में करेंगे जनसभा


-सभा की तैयारियां शुरू होते ही गठबंधन में खींचतान आया सामने

प्रयागराज, 16 मई (हि.स.)। समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की 19 मई को जिले के पड़िला एवं मुंगारी में जनसभा होगी। पार्टी की ओर से कार्यक्रम जारी हो गया है। सूचना मिलने के बाद पार्टी के नेताओं ने तैयारियां तेज कर दी हैं।

यह जानकारी सपा जिलाध्यक्ष अनिल यादव एवं महानगर अध्यक्ष सैयद इफ्तेखार हुसैन ने संयुक्त रूप से दी। उन्होंने बताया कि जनसभा को सफल बनाने के लिए शुक्रवार 17 मई को पार्टी के जार्जटाउन कार्यालय में गठबंधन दल के पदाधिकारियों की बैठक भी बुलाई गई है।

सपा के जिला मिडिया प्रभारी दान बहादुर मधुर के अनुसार प्रदेश कार्यालय से जारी कार्यक्रम के अनुसार अखिलेश यादव 19 मई को दोपहर 12 बजे प्राइवेट वायुयान से अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ से चलकर अपराह्न 12ः40 बजे प्रयागराज एयरपोर्ट आएंगे। वहां से हेलीकाप्टर से चलकर दोपहर 1ः05 पर पड़िला पहुंच कर जनसभा को सम्बोधित करेंगे। तत्पश्चात् 2ः40 बजे मुंगारी के लिए प्रस्थान करेंगे। 5 बजे प्राइवेट वायुयान से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।

गठबंधन में मतभेद की स्थिति

सपा से जारी विज्ञप्ति के अनुसार अखिलेश यादव एवं राहुल गांधी दोनों जनसभा में उपस्थित रहेंगे। सपा मीडिया प्रभारी ने अखिलेश यादव का कार्यक्रम जारी कर दिया। लेकिन राहुंल गांधी के बारे में कुछ नहीं कहा। इस बारे में मीडिया प्रभारी ने वार्ता करने पर बताया कि हम सपा से सम्बंधित हैं। राहुल गांधी के कार्यक्रम से हमें कोई मतलब नहीं है।

कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने वार्ता करने पर नाम न छापने की शर्त पर बताया कि आपस में ही बहुत खींचातानी है। जहां सपा के कार्यकर्ता हैं, वहां कोई कांग्रेसी नहीं है। ऐसे ही जहां कांग्रेसी कार्यकर्ता हैं, वहां कोई सपाई नहीं है। केवल पदाधिकारियों के कहने पर लोग मजबूरी में पहुंच जाते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story