बुंदेलखंड की जनता भाजपा के अहंकार को करेगी खण्ड-खण्ड : अखिलेश यादव

बुंदेलखंड की जनता भाजपा के अहंकार को करेगी खण्ड-खण्ड : अखिलेश यादव
बुंदेलखंड की जनता भाजपा के अहंकार को करेगी खण्ड-खण्ड : अखिलेश यादव


जालौन, 14 मई (हि.स.)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को इंडी गठबन्धन के प्रत्याशी नारायण दास अहिरवार के समर्थन में उरई मोदी ग्राउंड में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार में सबसे ज्यादा अगर कोई लूटा है तो वो किसान, बेरोजगार। भाजपा सरकार जबसे आई है तब से देश में किसान आत्महत्या कर रहे हैं।

भाजपा सरकार पर पलटवार करते हुए अखिलेश ने कहा कि बुंदेलखंड के लोगों ने भाजपा सरकार को भारी मतों से जिताया था। अब वहीं जनता भाजपा सरकार के अहंकार को खंड-खंड करेगी। आगे उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार आने पर राशन की मात्रा बढ़ाएंगे। पौष्टिक आटा के साथ-साथ डाटा भी फ्री दिलवाने का काम करेंगे। माताओं और बहनों को भी लखपति बनाने का काम करेंगे।

इलेक्टोरल बांड का जिक्र करते हुए अखिलेश ने कहा कि सरकार ने चंदा वसूला और भ्रष्टाचार किया है। परीक्षाएं लीक हो जा रही हैं। मंच के आसपास खड़े पुलिसकर्मियों की ओर इशारा करते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि कभी-कभी खाकी वर्दी वाले भी हमसे नाराज हो जाते हैं। लेकिन इन्हें नहीं पता कि अभी फ़ौज की नौकरी चार साल की है। आने वाले समय में इनकी नौकरी भी तीन साल की कर दी जाएगी।

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव का पांचवे चरण का चुनाव 20 मई को होना है। इसको लेकर पार्टी के शीर्ष नेताओं की रैली का सिलसिला जारी है। इसी के तहत अखिलेश यादव ने जालौन में चुनावी जनसभा करके गठबंधन प्रत्याशी को विजयी दिलाने की जनता से अपील की है।

हिन्दुस्थान समाचार/विशाल/दीपक/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story