17 मई को राहुल और अखिलेश अमेठी में भरेंगे हुंकार

17 मई को राहुल और अखिलेश अमेठी में भरेंगे हुंकार
17 मई को राहुल और अखिलेश अमेठी में भरेंगे हुंकार


अमेठी, 16 मई (हि.स.)। इंडिया गठबंधन में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा के समर्थन में 17 मई को राहुल गांधी और अखिलेश संयुक्त रूप से अमेठी जिले के नंदमहर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

2019 में कांग्रेस पार्टी हारने के बाद अब 2024 में दोबारा अमेठी लोकसभा सीट को जीतने का जबरदस्त प्रयास कर रही है। जिसके क्रम में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अमेठी में लगातार डटे हुए हैं। तो वहीं पर कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पिछले दो दिनों से अमेठी लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में पहुंचकर नुक्कड़ सभाएं एवं जनसभा के माध्यम से बीजेपी और स्मृति ईरानी पर हमलावर है।

अमेठी लोकसभा सीट पर 20 मई को मतदान होगा, जबकि 18 मई की शाम 5 बजे तक चुनाव प्रचार थम जायेगा। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों दलों के नेताओं ने पूरी ताकत लगा दी है। 17 मई, शुक्रवार की दोपहर 12 बजे नंदमहर में राहुल गांधी और अखिलेश यादव की संयुक्त जनसभा करके गठबंधन के उम्मीदवार को मतदाता से जीताने की अपील करेंगे। जनसभा को सफल करने के लिए कांग्रेस पार्टी और समाजवादी पार्टी जोर-शोर से तैयारी कर रही है।

कांग्रेस पार्टी के जिला प्रवक्ता अनिल सिंह ने बताया कि 17 मई को नंदमहर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने से पूर्व अखिलेश यादव और राहुल गांधी संयुक्त रूप से गौरीगंज कस्बे में रोड शो कर सकते हैं। जबकि 18 में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस पार्टी की सर्वोच्च नेता सोनिया गांधी अमेठी पहुंचकर किशोरी लाल शर्मा के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगी। जिसका खाका कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा तैयार किया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश त्रिपाठी/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story