आगरा में चार बच्चियों की डूबकर हुई मौत

आगरा में चार बच्चियों की डूबकर हुई मौत
WhatsApp Channel Join Now
आगरा में चार बच्चियों की डूबकर हुई मौत


आगरा, 07 जून (हि.स.)। जनपद के खंदौली थाना क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस-वे इंटरचेंज पर बने गड्ढे में महिला और आठ बच्चे डूब गये। होमगार्ड ने स्थानीय लोगों की मदद से महिला और चार बच्चों को बचा लिया लेकिन इस हादसे में चार बच्चियों की मौत हो गई है। सूचना पर एसीपी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, यमुना एक्सप्रेस-वे इंटरचेंज पर बारिश के दौरान आने वाले पानी को बहाने के लिए एकत्रित करने के लिए गड्ढा बनाया गया है। रविवार सुबह सड़क किनारे झुग्गियों में रहने वाले कुछ बच्चे वहां खेल रहे थे। इस दौरान बच्चे नहाने के लिए पानी में उतर गए। सभी डूबने लगे तो मदद के लिए बच्चे चीखने-चिल्लाने लगे। महिला बच्चों को बचाने के लिए उस गड्ढे में कूद गयी। इस दौरान वह भी डूबने लगी। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू करके एक महिला और चार बच्चियों को तो बचा लिया लेकिन इस हादसे में चार बच्चियों की मौत हो गई है। उनकी पहचान हिना, मुन्नी, चांदनी, मुनिया के रूप में हुई है। सभी की उम्र आठ से 12 वर्ष थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसीपी ने बताया कि ये सभी घुमंतू जाति के लोग हैं। कुछ दिनों पहले कानपुर और औरैया से आये थे और इलाके में ही झोपड़ी बनाकर रह रहे थे। महिला और अन्य बच्चियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/दीपक/दिलीप/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story