01 जुलाई से होगी अग्निवीर खिलाड़ियों की भर्ती

01 जुलाई से होगी अग्निवीर खिलाड़ियों की भर्ती
01 जुलाई से होगी अग्निवीर खिलाड़ियों की भर्ती


बरेली,11 जून (हि.स.)। एक जुलाई से होने वाली अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया के ट्रायल 18 जून से शुरू होंगे। जिसको लेकर तैयारी शुरू हो गई है।

हेडक्वाटर्स कोटे के तहत जाट रेजिमेंट सेंटर बरेली में होने वाले खिलाड़ियों की भर्ती प्रक्रिया को लेकर स्पोर्ट्स ट्रायल होंगे। जिसमें बास्केटबॉल,वॉलीबॉल, हैडंबॉल,बॉक्सिंग,कुश्ती तथा दौड़ (800 मीटर और ऊपर) के खिलाड़ियों का होगा। इसके लिए संबंधित खिलाड़ियों को अपने जरूरी दस्तावेज लेकर 18 जून को जाट गेट पर सुबह 5 बजे तक पहुंचना होगा। इस ट्रॉयल के लिए केवल पिछले दो साल के निर्गत स्पोर्ट्स सर्टिफिकेट ही मान्य होंगे।

इसके अलावा ट्रॉयल में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों की जन्मतिथि 01 अक्टूबर 2003 से 01 अप्रैल 2007 के बीच होनी चाहिए। इस स्पोर्ट्स ट्रॉयल में सफल अभ्यर्थी ही यूनिट हेडक्वार्टस कोटा (यूएचक्यू) के तहत 01 जुलाई 2024 से 08 जुलाई 2024 तक जाट रेजिमेन्टल सेन्टर (जे आर सी), बरेली में आयोजित होने वाले भर्ती रैली में भाग ले सकते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/देश दीपक/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story