भाजपा सरकार आने के बाद बुंदेलखंड की तस्वीर और तकदीर दोनों बदल गई : केशव

भाजपा सरकार आने के बाद बुंदेलखंड की तस्वीर और तकदीर दोनों बदल गई : केशव
भाजपा सरकार आने के बाद बुंदेलखंड की तस्वीर और तकदीर दोनों बदल गई : केशव


जालौन, 13 मई (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी भानु प्रताप वर्मा के समर्थन में जनसभा करने जालौन पहुंचे थे। वहां पर उन्होंने बुंदेलखंड पर फोकस करते हुए कहा कि जब से भाजपा सरकार आई है यहां की तस्वीर और तस्वीर दोनों बदल गई हैं।

उल्लेखनीय है कि 20 मई को जालौन में लोकसभा सीट के लिए मतदान होना है। यहां से प्रत्याशी भानु प्रताप वर्मा के समर्थन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य माधौगढ इंटर कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आने के बाद बुंदेलखंड की तस्वीर व तकदीर दोनों बदल गई है। गरीबों को आवास मिले हैं। हर घर जल पहुंचाने का काम किया है। किसानों को मुक्त बिजली मिल रही है। पहले बुन्देलखण्ड के लोग रोजगार के लिए दूसरी जगह जाते थे, लेकिन अब लोग रोजगार के लिए यहां आ रहे हैं।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला है। 2024 के लोकसभा चुनाव में एक तरफ विकास करने वाले हैं और दूसरी तरफ गरीबों के दुश्मन,युवाओं के दुश्मन,नौजवानों के दुश्मन,महिलाओं के दुश्मन व बुजुर्गों के दुश्मन हैं। जब सपा की सरकार थी तो तब सपाइयों का नारा खाली प्लॉट हमारा होता था। सपा सरकार में जिस गाड़ी में सपा का झंडा होता था उसमें गुंडा बैठा होता था। सपा का पीडीए परिवार डेवलपमेंट ऑथॉरिटी है। एक बार फिर से 2024 में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा सरकार बनने जा रही है। और विपक्षियों का यहां से सुपड़ा साफ होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/विशाल/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story