उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण करें अधिकारी

उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण करें अधिकारी


उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण करें अधिकारी


उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण करें अधिकारी


उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण करें अधिकारी


- जिलाधिकारी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय उद्योग बंधु समिति की बैठक सम्पन्न

मुुरादाबाद 25 नवम्बर (हि.स.)। जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट, सभागार मुरादाबाद में जिला उद्योग बन्धु की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में लाकड़ी फाजलपुर स्थित कुमार इण्टरनेशनल फर्म के पास सड़क की दुर्दशा के संबंध में नगर निगम एवं एमडीए को जिलाधिकारी ने आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये हैं।

प्रेम नगर एक्सपोर्ट जोन में सड़के टूटी होने तथा बिजली की सुविधा भी उपलब्ध नही होने एवं डिवाइडर नहीं होने के संबंध में नगर निगम द्वारा अवगत कराया गया है कि टूटी सड़कों की मरम्मत जल निगम द्वारा करा दी गयी है शेष सड़कों की मरम्मत हेतुु 15वां वित्त आयोग निधि में कार्य सम्मिलित कर लिया गया है। शीघ्र ही निविदा आदि की कार्यवाही कर कार्य करा दिया जायेगा। पाकबडा से डींगरपुर को जोड़ने वाली लोक निर्माण विभाग की सड़क की मरम्मत के संबंध में जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियन्ता लोक निर्माण से जानकारी प्राप्त करते हुए रोड को दुरस्त कराने के निर्देश दिये हैं।

एसईजेड की अप्रोच रोड की हालत अत्यधिक खराब होने के प्रकरण में जिलाधिकारी ने एनएचएआई को मौके पर पहुंचकर अप्रोच रोड को देखने तथा नाला निर्माण के निर्देश दिये हैं। लाकड़ी फाजलपुर सड़क के दोनों ओर मल्होत्रा हैण्डीक्राफ्ट से लेकर पैरागान मैटन इंडस्ट्री तक नालों की हालत अत्यधिक खराब होने के प्रकरण में जिलाधिकारी ने नगर निगम को स्थलीय निरीक्षण करने तथा नालियों की हालत में सुधार लाने के निर्देश दिए हैं।

हरथला इंडस्ट्रियल स्टेट की सभी फैक्ट्री की बिजली सप्लाई आशियाना स्थित इंडस्ट्रियल फीडर से जोडे जाने के संबंध में जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियन्ता विद्युत को निर्देशित किया कि प्रकरण के निस्तारण हेतु उद्यमियों की मुख्य अभियन्ता विद्युत के साथ बैठक करायें।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी सुमित यादव, एसपी देहात अशोक कुमार, शैलेन्द्र गौतम अधिशासी अभियन्ता, एलडीएम विशाल दीक्षित, विद्युत विभाग कविता सिंह, सीडी 1, विजेन्द्रपाल, अधिशासी अभियन्ता, नगर निगम सहित अग्निशमन, आबकारी, एमडीए आदि विभागों के अधिकारी एवं उद्यमी उपस्थित रहें। बैठक का संचालन योगेश कुमार, संयुक्त आयुक्त उद्योग द्वारा किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story