सपा अध्यक्ष का फैसला स्वीकार : अतुल प्रधान

सपा अध्यक्ष का फैसला स्वीकार : अतुल प्रधान
सपा अध्यक्ष का फैसला स्वीकार : अतुल प्रधान


लखनऊ, 04 अप्रैल (हि.स.)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुझे बुलाया और लम्बी बातचीत की। पार्टी के पुराने कार्यकर्ता के नाते उन्होंने जो फैसला लिया है, वह स्वीकार है। यह बातें मेरठ लोकसभा सीट का टिकट कटने के बाद लखनऊ में गुरुवार को सरधना विधायक अतुल प्रधान ने कही। वे पार्टी मुख्यालय से निकलकर मेरठ जाने से पूर्व पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि आज नामांकन का अंतिम दिन है और योगेश वर्मा पार्टी का सिंबल लेकर गए हैं और उनकी पत्नी सुनीता वर्मा नामांकन करेंगी। राजनीति और सामाजिक जीवन में कई बार अलग-अलग मोड़ आते हैं। उन्हें समझकर पार्टी अध्यक्ष ने जो टिकट बदलने का फैसला लिया है वह कुछ अच्छा सोचकर ही लिया होगा। उन्होंने पुराने कार्यकर्ता के नाते बुलाकर ही अपना निर्णय लिया और वह स्वीकार है।

विपक्ष (एनडीए गठबंधन) के बार-बार सपा में टिकट बदलने वाले बयान के सवाल पर अतुल प्रधान ने जवाब दिया कि विपक्ष के नेता सपा को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया तो करेंगे नहीं। ऐसी स्थिति के लिए राजनीतिक लोगों को हमेशा तैयार रहना चाहिए। चुनाव सिर पर है और संघर्ष हमारी पार्टी की पहचान है। हम चुनाव जीतने के लिए पूरी तरह से प्रयास करेंगे और संघर्ष जारी रहेगा। कार्यकर्ताओं से अपील है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्णय को स्वीकार करते हुए पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने में जुट जाएं।

हिन्दुस्थान समाचार/मोहित/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story