पिता मुख्तार के चालीसवें में भाग लेने जेल से अब्बास अंसारी पहुंचे घर

पिता मुख्तार के चालीसवें में भाग लेने जेल से अब्बास अंसारी पहुंचे घर
पिता मुख्तार के चालीसवें में भाग लेने जेल से अब्बास अंसारी पहुंचे घर


गाजीपुर, 10 जून (हि.स.)। जनपद के यूसूफपुर निवासी मऊ विधायक अब्बास अंसारी को कड़ी सुरक्षा के साथ गाजीपुर जेल से मुहम्मदाबाद पैतृक आवास ले जाया गया। वहां विधायक अब्बास अंसारी पिता मुख्तार अंसारी के चालिसवां कार्यक्रम में भाग लिये। विधायक अब्बास अंसारी घर पहुंच कर अपने परिजनों, रिश्तेदारों और शुभचिंतकों से मिले। वह घर में आयोजित चालिसवां में शामिल हुए।

अब्बास अंसारी को 10, 11 और 12 जून की सुबह नौ बजे घर के लिए रवाना किया जाएगा और शाम छह बजे तक जिला कारागार वापस लाया जाएगा।

गौरतलब हो कि कासगंज जेल में बंद मऊ विधायक अब्बास अंसारी पैरोल पर गाजीपुर आए हैं। सोमवार की सुबह अपने पैतृक गांव मुहम्मदाबाद के लिए रवाना हुए। अब शाम छह बजे तक जेल वापस आएंगे। अब्बास अंसारी को 13 जून तक पैरोल मिली है। वह 28 मार्च को अपनी पिता मुख्तार अंसारी की मौत के बाद दूसरी बार प्रार्थना सभा में शामिल हुए। अब्बास अंसारी पिता मुख्तार अंसारी के निधन के बाद धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने आए हुए हैं। लेकिन उनके घर आने की सूचना पर समर्थकों का हुजूम सुबह से ही जुट गया था। हालांकि परिजनों द्वारा भीड़ को समझा बुझाकर वापस ही किया जाता रहा। स्थानीय प्रशासन भी लगातार चौकसी बरते रहा।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीराम जायसवाल/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story