श्रद्धालुओं से भरी वैन पलटी, कई घायल

श्रद्धालुओं से भरी वैन पलटी, कई घायल
श्रद्धालुओं से भरी वैन पलटी, कई घायल


जालौन, 02 अप्रैल (हि.स.)। जालौन में मंगलवार सुबह तेज रफ़्तार ऑटो कार और ईको वैन गाड़ी में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे से ईको कार में सवार आधा जर्जन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपाचार किया जा रहा है।

यह हादसा उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जालौन चौराहे की है। मैनपुरी से एक ईको वैन जिसमें आधा दर्जन श्रद्धालु मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम दर्शन करने के लिए जा रहे थे, जैसे ही उनकी वैन उरई कोतवाली क्षेत्र के जालौन चौराहे के पास पहुंची और मोड़ के पास चालक ने गाड़ी मोड़ी ही थी कि सामने से आ रही अल्टो कार से उनकी गाड़ी में जोरदार टक्कर हो गई, जिससे वैन में सवार आधा दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए।

इस हादसे की जानकारी जैसे ही स्थानीय पुलिस को हुई, पुलिस मौके पर पहुंची और इस हादसे में घायल मैनपुरी के रहने वाले आधा दर्जन श्रद्धालुओं को तत्काल इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जिनका इलाज किया जा रहा है। घायल श्रद्धालुओं ने बताया कि मोड़ के पास यह हादसा हुआ है, फिलहाल सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/विशाल/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story