तेज गति से आ रही ट्रक ने मारी महिला को टक्कर, मौत

तेज गति से आ रही ट्रक ने मारी महिला को टक्कर, मौत
तेज गति से आ रही ट्रक ने मारी महिला को टक्कर, मौत


देवरिया,13 मई (हि.स.)। सदर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार की शाम तेज गति से आ रही ट्रक ने एक महिला को मार दी। जिससे गंभीर रूप से घायल होने पर इलाज के लिए देवरिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दिया।

लार थाना क्षेत्र केमठमौना के रहने वाली किरन देवी (35) पत्नी प्रमोद गोंड जो शहर के सोंदा गांव में मकान बनवाकर बेटी शीतल और बेटा प्रीतम के साथ रहती हैं। पति आर्मी में फिरोजाबाद में हवलदार के पद पर तैनात हैं। बेटी कि हाई स्कूल में 91 प्रतिशत आने पर स्कूल पर बुलाया गया था। जहां माँ और बेटी स्कूल गए थे। तेज गति से आ रही ट्रक ने सोंदा के समीप टक्कर मार दी। घायल अवस्था में आस-पास के लोगों इलाज के लिए देवरिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने मृत्यु घोषित कर दिया। घटना के सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। वहीं,बेटे शीतल ने घटना की सूचना पिता को दी। घटना की सूचना पर देवरिया के लिए रवाना हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ज्योति

/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story