पेठा व बतासे के कारखाने में लगी भीषण आग

पेठा व बतासे के कारखाने में लगी भीषण आग
पेठा व बतासे के कारखाने में लगी भीषण आग


जालौन, 15 मई (हि.स.)। उरई- शहर के मोहल्ला श्याम नगर में संचालित हो रहे पेठे व बतासे के कारखाने में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। आग की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया और मोहल्ले के लोगों ने बोरिंग चलाकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक कारखाने में रखे बतासे सहित लाखों रुपए की सामग्री जलकर राख हो गई।

बता दें कि शहर के मोहल्ला श्याम नगर निवासी गुड्डू के मकान में शब्बीर पुत्र नासिर द्वारा लंबे समय से बतासे व पेठे का कारखाना संचालित किया जा रहा था। बताया गया कि बुधवार की दोपहर कारखाने में बतासे बनाने का काम चल रहा था। तभी अचानक अज्ञात कारणों से कारखाने में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। कारखाने से उठती आग की लपटे व धुएं के गुब्बारे देख कर इलाके में हड़कंप मच गया। इस दौरान मौजूद मोहल्ले के लोगों ने अपने-अपने घरों से बोरिंग चलाकर किसी तरह आग पर काबू पाया। तब तक कारखाने में बने रखे बतासे व अन्य सामग्री जलकर राख के ढेर में तब्दील हो गई। फिलहाल आग लगने से कारखाने में लाखों रुपए के नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विशाल/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story