जानवरों के बाड़े में किसान ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

जानवरों के बाड़े में किसान ने फंदा लगाकर की खुदकुशी
जानवरों के बाड़े में किसान ने फंदा लगाकर की खुदकुशी


जालौन, 3 अप्रैल (हि.स.)। एट थाना क्षेत्र के ग्राम वर्ध में मंगलवार की रात एक किसान ने जानवरों के बाड़े में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली, बताया जाता है कि मसूर की फसल में पैदावार ठीक न होने की वजह से वह तनाव में था। स्वजन का कहना है कि फसल में नुकसान के कारण वह परेशान था। इसी वजह से खुदकुशी की है।

वर्ध गांव में मंगलवार रात 49 वर्षीय किसान श्रीकुमार ने जानवरों के बाड़े में साफी के सहारे फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली, बुधवार की सुबह स्वजन ने फंदे पर लटके उसके शव को देखा तो उनके होश उड़ गए। बाद में रोने पर बिलखने की आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने के बाद फंदे पर लटके शव को नीचे उतारा गया। स्वजन ने बताया कि श्रीकुमार आठ बीघा खेती में मसूर की फसल में पैदावार ठीक न होने की वजह से तीन दिन से तनाव में था। वह गुमशुम रह रहा था। मंगलवार की रात थाना खाने के बाद वह जानवरों के बाड़े में ही चारपाई डालकर सोने की बात कहकर चला गया था, लेकिन रात में उसने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उसकी इस तरह मौत से पत्नी अर्चना एवं अन्य स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है। गांव में भी गम का माहौल है। थाना प्रभारी अजय सिंह का कहना है कि जांच की जा रही है कि किन हालातों के चलते किसान ने जान दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विशाल/बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story