गणतंत्र दिवस पर उप्र पॉवर कारपोरेशन के कार्मिकों को बोनस का तोहफा



-वर्ष 2021-22 के लिए कार्मिकों को बोनस देगी योगी सरकार

-पॉवर कारपोरेशन के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स द्वारा पारित किया गया प्रस्ताव

-बोनस की धनराशि पर आएगा लगभग 19 करोड़ का व्यय भार

-कारपोरेशन के 32,517 कार्मिकों को मिलेगी बोनस की धनराशि

लखनऊ, 25 जनवरी (हि.स.)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन (यूपीपीसीएल) के कार्मिकों को गणतंत्र दिवस पर बोनस का उपहार दिया है। मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप यूपीपीसीएल ने वर्ष 2021-22 के लिए कारपोरेशन अपने कार्मिकों को तदर्थ अनुग्रह धनराशि (बोनस) प्रदान करेगा।

कारपोरेशन के अध्यक्ष एम. देवराज की पहल पर इस तरह का प्रस्ताव पावर कारपोरेशन के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स द्वारा पारित कर दिया गया है। बोनस की धनराशि पर लगभग 19 करोड़ व्यय भार आएगा और इससे कारपोरेशन के 32,517 कार्मिकों को लाभ प्राप्त होगा। बोनस के रूप में 30 दिन की परिलब्धियों के बराबर धनराशि कार्मिकों को प्राप्त होगी।

अध्यक्ष एम. देवराज के अनुसार, प्रदेश की योगी सरकार और कारपोरेशन अपने अधिकारियों एवं कार्मिकों के प्रति संवेदनशील है। हमारी कोशिश है कि निगम की आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखकर कार्मिकों को उनके हित लाभ मिलते रहे। उन्होंने कार्मिकों से अपील की है कि अपने कार्यों को ईमानदारी, निष्ठा एवं परिश्रम के साथ करते रहें। प्रबन्धन हमेशा उनके साथ है।

हिन्दुस्थान समाचार/पीएन द्विवेदी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story