निर्वाचन की गरिमा को रखेंगे अक्षुण्य, निर्भीक होकर करें मताधिकार का प्रयोग



- एसपी ने राष्ट्रीय मतदान दिवस पर दिलाई मताधिकार के प्रयोग की शपथ

मीरजापुर, 25 जनवरी (हि.स.)। राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर बुधवार को पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने जनपदीय पुलिस को निर्वाचन में अपने मताधिकार के प्रयोग की शपथ दिलाई।

पुलिस अधीक्षक ने पुलिस लाइन में नियुक्त समस्त अधिकारी एवं कर्मचारियो को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्य रखते हुए, निर्भीक होकर अपने मताधिकार के प्रयोग की शपथ दिलाई। कहा कि किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी निर्वाचनों में अपने मताधिकार के प्रयोग करें।

उन्होंने शपथ दिलाया कि हम भारत के नागरिक, लोकतंत्र में अपनी पूर्ण आस्था रखते हुए देश की लोकतांत्रिक परंपराओं की मर्यादा को बनाए रखेंगे। स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए, निर्भीक होकर, धर्म, मूलवंश, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी निर्वाचनों में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

इसी प्रकार जनपद के पुलिस कार्यालय, समस्त थानों एवं चौकियों व शाखा कार्यालयों में नियुक्त कर्मियों को भी सम्बन्धित प्रभारी द्वारा अपने मताधिकार का प्रयोग के सम्बन्ध में शपथ दिलाई गई।

हिन्दुस्थान समाचार/गिरजा शंकर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story