ट्विटर के टॉप ट्रेंड में शुमार हुआ विजनरी योगी

ट्विटर के टॉप ट्रेंड में शुमार हुआ विजनरी योगी


-लोगों ने यूपी के लिए योगी के प्रयासों को सराहा

लखनऊ, 22 नवम्बर (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को जब नई दिल्ली के सुषमा स्वराज भवन में उत्तर प्रदेश ग्लोबल इन्वेस्टर समिट-2023 के कर्टेन रेजर समारोह में लोगो, टैगलाइन और पोर्टल का शुभारंभ कर रहे थे, तब सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर हैशटैग विजनरी योगी (#VisionaryYogi) टॉप पर ट्रेंड कर रहा था। दोपहर एक बजे तक ट्विटर पर करीब 18 हजार से ज्यादा लोगों ने इस हैशटैग के जरिए ट्वीट किया।

#VisionaryYogi का प्रयोग करते हुए ट्विटर यूजर्स ने मुख्यमंत्री योगी के उस विजन की तारीफ की जिसके तहत उत्तर प्रदेश को वन ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था बनाने के लिए ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया जा रहा है। विदेशी निवेशक उत्तर प्रदेश में निवेश करें, इसके लिए बड़े पैमाने पर सुधार किए गए हैं। निवेशकों के अनुरूप अलग-अलग क्षेत्रों की 25 नीतियों को संशोधित किया गया है या फिर नई नीति जारी की गई है। निवेश को सुगम बनाने के लिए पोर्टल जारी किया गया है। पुनीत अग्रवाल ने #VisionaryYogi के साथ ट्वीट किया, ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट ऐतिहासिक होगी। यह नए भारत और नए उत्तर प्रदेश के सपने को साकार करने वाली होगी। वहीं, डॉ. शोभा ने लिखा, मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट उत्तर प्रदेश में निवेश के उपयुक्त माहौल को प्रदर्शित करेगी और देश ही नहीं, दुनिया के निवेशकों को आकर्षित करेगी। अर्जुन नाम के एक यूजर ने लिखा कि यह योगी जी का यूपी है, बदलता यूपी है।

डॉ. प्राची साध्वी ने लिखा, योगी जी महाराज के नेतृत्व उत्तर प्रदेश बना उत्तम प्रदेश। हरिराम ने लिखा, योगी जी का एक ही उद्देश्य है और वह है यूपी को देश का सबसे बेहतरीन प्रदेश बनाना। उनके इस विजन से मैं काफी खुश हूं। अखिल चौहान ने लिखा, योगी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास की ओर आगे बढ़ रहा है, यह नए उत्तर प्रदेश की आकांक्षाओं को मान्यता देने वाला हैशटैग है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिलीप शुक्ल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story