व्यापारियों ने मुलायम सिंह यादव की मनाई जयंती, गरीबों एवं असहायों में फल वितरण

व्यापारियों ने मुलायम सिंह यादव की मनाई जयंती, गरीबों एवं असहायों में फल वितरण


- सपा सरंक्षक के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित कर उनके बताये रास्ते पर चलने का संकल्प

वाराणसी, 22 नवम्बर (हि.स.)। समाजवादी व्यापार सभा महानगर इकाई एवं व्यापारियों ने मंगलवार को पार्टी के सरंक्षक और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. मुलायम सिंह यादव 'नेताजी' की जयंती मनाई। नीचीबाग डाकघर के सामने जुटे व्यापार सभा के कार्यकर्ताओं ने 'नेताजी' के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित कर गरीबों और असहायों में फल वितरित किया।

इस दौरान व्यापार सभा के निवर्तमान महानगर अध्यक्ष रवि जायसवाल ने कहा कि बिना किसी आधुनिक संचार माध्यमों के अपनी प्रतिभा, योग्यता एवं वादे का पक्का होने के इरादे के साथ 7 बार सांसद, 8 बार विधायक, एक बार एमएलसी, एक बार देश के रक्षामंत्री एवं तीन बार प्रदेश का मुख्यमंत्री बनना अब आज के परिवेश में सम्भव नही हैं। समाज के दबे, कुचले, मजदूरों के साथ प्रत्येक वर्ग के अंतिम व्यक्ति का दर्द समझकर उसकी बेहतरी के लिए काम करने वाले अदम्य साहसी मुलायम सिंह यादव रहे। उनके सिद्धांत को हर पार्टी नेता व कार्यकर्ता को अपनाना चाहिए।

समाजवादी पार्टी के पूर्व महानगर अध्यक्ष पारस नाथ जायसवाल ने कहा कि नेताजी के जाने से हमलोग अपने आप को अनाथ महसूस कर रहे हैं, लेकिन पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव में वो पूरी योग्यता है जो उन्हें नेताजी के कार्यों को आगे बढ़ाने में मदद करेगी, ये हमें विश्वास है। फल वितरण में मुन्नू लाल जायसवाल, रवि शंकर यादव, आकाश जायसवाल, सुमीत जायसवाल, अमीत जायसवाल, कृष्णा गुप्ता, अंकित मौर्या, संचित जायसवाल, सत्येंद्र गुप्ता,अभिषेक गुप्ता आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story