विरोध के बावजूद कड़ी सुरक्षा के बीच फिल्म पठान का सिनेमा हाल में प्रदर्शन



विरोध के बावजूद कड़ी सुरक्षा के बीच फिल्म पठान का सिनेमा हाल में प्रदर्शन


-सिगरा आईपी माल के बाहर फिल्म का पोस्टर फाड़ कर विरोध

-विरोध करने वालों को पुलिस ने खदेड़ा, फिल्म देखने उमड़ी भीड़

वाराणसी,25 जनवरी (हि.स.)। अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका की फिल्म पठान तमाम विरोध के बावजूद बुधवार को यहां कड़ी सुरक्षा के बीच सिनेमाघरों में रिलीज की गई। फिल्म के बॉयकॉट और हिन्दू संगठनों के विरोध की धमकी को देख मॉल, मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन थिएटर पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई।

सिगरा स्थित आईपी माल के पास कुछ युवकों ने फिल्म का पोस्टर फाड़ कर नारेबाजी शुरू किया तो पुलिस बल ने उन्हें खदेड़ दिया। इसी तरह आईपी मॉल सिगरा के सामने ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया तो अफसरों ने उन्हें समझा बुझा कर शांत कराया। फिल्म शहर के सिगरा स्थित आईपी मॉल, छावनी क्षेत्र स्थित जेएचवी मॉल, लक्सा के पीडीआर मॉल, भेलूपुर में आईपी विजया मॉल में प्रदर्शित की गयी है। पुलिस अफसरों के अनुसार थिएटरों पर पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की गई है। उधर, फिल्म देखने के लिए युवाओं की भीड़ भी उमड़ रही है। सिनेमाहाल में पहले से ही लोगों ने एडवांस बुकिंग करा रखी थी।

उल्लेखनीय है कि पठान फिल्म अपनी रिलीज से पहले गाने 'बेशर्म रंग' की वजह से काफी चर्चा में रही। इसको लेकर हिन्दूवादी संगठनों से जुड़े लोगों ने सोशल मीडिया में फिल्म के विरोध में मोर्चा खोल 'बायकॉट पठान' अभियान चलाया था। हिन्दूवादी संगठनों ने फिल्म को बैन करने की मांग की थी।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story