सपा-भाजपा से बेहतर रही बसपा सरकार, लोगोें को मिला रोजगार : मायावती

सपा-भाजपा से बेहतर रही बसपा सरकार, लोगोें को मिला रोजगार : मायावती


लखनऊ, 23 नवम्बर (हि.स.)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने कहा कि सपा और भाजपा की सरकार से बेहतर कार्यकाल बसपा सरकार का रहा है। बसपा की सरकार में लोगों को रोजगार दिए गए। बुनियादी सुविधाओं से युक्त नए पक्के मकान व भूमि आदि भी नि:शुल्क में लाखों परिवारों को आवंटित करके यहां गरीबों का जीवन धन्य होते हुए सभी ने देखा, किन्तु सपा और भाजपा की सरकार में भी वैसी खास प्रगति क्यों नहीं?

उन्होंने कहा कि यूपी में देशी व विदेशी पूंजीनिवेश के लिए सरकार का अनवरत प्रयास जरूरी, किन्तु यह केवल खेती भूमि के अधिग्रहण तथा राजनीतिक एवं चुनावी स्वार्थ तक ही सीमित नहीं होना चाहिए। यूपी जैसे अति-गरीबों के पिछड़े प्रदेश में डबल इंजन की सरकार में वैसी ही तेज प्रगति भी लोगों को दिखनी चाहिए।

आगे कहा कि यूपी की समग्र प्रगति, विकास व लोगों की रोजी-रोटी के साथ ही उनकी सुरक्षा व आत्म-सम्मान के लिए बीएसपी की हुकूमत में जो कुछ खास काम किया वह अपने बलबूते पर किया गया। यमुना के साथ गंगा एक्सप्रेसवे व जेवर एयरपोर्ट भी तब बन जाता अगर केन्द्र की कांग्रेस सरकार ने थोड़ा सहयोग किया होता।

हिन्दुस्थान समाचार/दीपक

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story