विरोध के बावजूद कड़ी सुरक्षा के साथ कानपुर में रिलीज हुई पठान मूवी



कानपुर,25 जनवरी (हि.स.)। हिंदूवादी संगठनों के कड़े विरोध के बावजूद बुधवार को सिनेमाघरों में पठान मूवी रिलीज हो गई। सिनेमाघरों के बाहर फिल्म शुरू होने से पूर्व पुलिस ने कड़ा पहरा लगा दिया। कानपुर में पठान मूवी देखने के लिए सिनेमाघरों की लगभग अस्सी फीसदी से अधिक शो हाउसफुल हो चुके हैं।

पठान मूवी के विरोध में रिलीज होने से एक दिन पूर्व मंगलवार को बजरंग दल ने कानपुर के बड़े सिनेमाघरों के बाहर प्रदर्शन कर चेतावनी दी थी कि इसे रिलीज न किया जाए। इसके साथ ही फिल्म को नग्नता और अश्लीलता का भंडार बताया था। पुलिस की कड़ी सुरक्षा को देखते हुए उधर से आने-जाने वाले लोग घबराए हुए हैं।

विरोध के बावजूद शहर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हुई पठान मूवी

विरोध के बावजूद कानपुर के जेड स्क्वायर मॉल, गुंजन सिनेमा, गुरुदेव पम्मी टॉकीज, रतन एलीगेंस, रतन हिमाचल, नवरंग, नोवेल्टी, दीप टॉकीज, साउथ एक्स मॉल समेत अन्य सिनेमाघरों में पठान के सभी शो संचालित किए जा रहे हैं। बुधवार नौ सुबह बजे से पहला शो शुरू किया गया है। वहीं थियेटर और मॉल में अंदर आने वालों की कड़ी सुरक्षा जांच की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/राम बहादुर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story