मथुरा : बाइक चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, दो चोरों से बरामद हुईं 10 बाइकें



मथुरा, 25 जनवरी (हि.स.)। थाना गोविंद नगर पुलिस ने बुधवार को बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 10 बाइक बरामद की है। पुलिस अब इन बाइक स्वामियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

बुधवार शाम एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि जनपद में बाइक चोरी रोकने के लिए अधीनस्थों को निर्देश दिए गए हैं। इसी क्रम में थाना गोविंद नगर प्रभारी निरीक्षक ललित भाटी को बुधवार को सूचना मिली कि बाइक चोरी करने वाले दो आरोपित क्षेत्र में भ्रमण कर रहे हैं। वह किसी की बाइक चोरी करने की फिराक में घूम रहे हैं।

थाना प्रभारी निरीक्षक ने तत्काल बिरला मंदिर चौकी प्रभारी नीरज सिंह भाटी व डींगगेट चौकी प्रभारी चमन कुमार शर्मा को आरोपितों की तलाश के निर्देश दिए। साथ ही स्वयं भी शातिरों की खोजबीन में जुट गए। शातिरों की तलाश में टीम चेकिंग कर रही थीं तभी गोकुरननाथ तिराहे पर एक बाइक पर शिवम खण्डेलवाल पुत्र राजेश खण्डेलवाल निवासी चोबियापाडा भरतपुर गेट थाना कोतवाली, गब्बर सिंह पुत्र चरन सिंह निवासी पानीगांव थाना जमुनापार आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोका तो युवकों ने बाइक भगा दी। पुलिस ने पीछा कर दोनों को दबोच लिया। उनसे जब गाड़ी बाइक (संख्या- यूपी 86जे 7016) के कागजात मांगे तो वह बंगले झांकने लगे। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू कर दी। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने नौ बाइक और बरामद की है।

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि दोनों शातिर किस्म के बाइक चोर है। दोनों के खिलाफ सदर एवं थाना गोविंद नगर में बाइक चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। पांच बाइकों के मालिकों का पता चल गया है, जबकि अन्य की जानकारी की जा रही है। आरोपितों से कुछ सुराग मिले हैं, जल्द ही अन्य बाइक चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story