कन्नौज : इत्र कारखाना में स्टीम बाॅयलर फटने से एक मजदूर की मौत, पांच झुलसे



- तीन की हालत नाजुक होने पर लखनऊ रेफर

कन्नौज, 25 जनवरी (हि.स.)। सदर कोतवाली क्षेत्र में इत्र कारखाना में स्टीम बॉयलर फटने से चपेट में आए एक मजदूर की मौत हो गई जबिक हादसे में पांच लोग झुलस गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां तीन की हालत गंभीर होने पर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है।

हाजीगंज मोहल्ला निवासी पूर्व चेयरमैन हाजी रईस का नगरकोटि मोहल्ला में इत्र का कारखाना है। मंगलवार की रात को इत्र बनाते समय स्टीम बॉयलर अचानक तेज धमाके के साथ फट गया। हादसे में हाजीगंज निवासी इस्माइल की मौत हो गई। वहीं चपेट में आए अब्दुल रहमान, वसीम, रफीक, बुरहान और सुनील झुलस गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने झुलसे लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकालते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर अब्दुल रहमान, वसीम और रफीक को लखनऊ रेफर कर दिया गया। कोतवाली प्रभारी राजकुमार ने बताया कि इत्र कारखाने में फटे स्टीम बॉयलर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। इस हादसे में एक कर्मी की मौत हो गई है, शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story