जयंत चौधरी पहुंचे हाथरस, शहीदों को श्रद्धा सुमन किए अर्पित

जयंत चौधरी पहुंचे हाथरस, शहीदों को श्रद्धा सुमन किए अर्पित


- शहीदों के गांव और परिवार के लिए योजनाओं की सरकार से मांग

हाथरस, 21 सितंबर( हि. स. )। राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी बुधवार को हाथरस पहुंचे। उन्होंने जिले के शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए और सरकार से शहीदों के गांव और परिवार के लिए विकास योजनाओं की मांग की।

वे मुरसान क्षेत्र के गांव गौजिया के रहने वाले इंडियन नेवी के शहीद जवान अनिकेत उर्फ कान्हा के घर पहुंचे और पुष्प अर्पित कर परिजनों को सांत्वना दी। चार सितंबर शनिवार की रात को विशाखापट्टनम में सड़क हादसे में अनिकेत की जान चली गई थी। जयंत चौधरी ने सरकार से मांग की है कि शहीदों के परिजनों को पूर्ण सम्मान दिया जाए। उनके गांव के लिए विकास की योजनाए बनाई जाए। पैराशूट न खुलने के चलते हाथरस के दो सैनिकों ने अपनी जान गंवाई थी। इसके कारण की जांच कोर्ट ऑफ इंक्वायरी में सामने आ ही जाएगी।

उन्होंने लोकसभा चुनावों में अखिलेश यादव के साथ रहते हुए चुनाव लड़ने की बात को भी पक्का किया। जयंत चौधरी ने बातया कि चौधरी चरण सिंह का सपना था ग्रामीण भारत के लिए कुछ होना चाहिये, हमें वह पूरा करना है।

हिंदुस्थान समाचार/लकी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story