मुस्लिम तुष्टीकरण की घटिया राजनीति कर रही सपा : केशव प्रसाद मौर्य



-स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर स्पष्टीकरण दें अखिलेश यादव

लखनऊ, 24 जनवरी (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता व उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी मुस्लिम तुष्टीकरण की घटिया राजनीति कर रही है। सपा के नेता हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर स्पष्टीकरण दें। उत्तर प्रदेश की जनता श्रीरामचरितमानस पर स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा की गयी टिप्पणी पर सपा का स्पष्टीकरण जानना चाहती है।

भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मुद्दे पर अखिलेश यादव का चुप रहना सवाल खड़ा करता है। क्योंकि अखिलेश यादव कहते नहीं थकते कि मैं भी भगवान राम का वंशज हूं। वह इस मुद्दे पर चुप रहकर प्रदेश के माहौल को खराब करने का काम कर रहे हैं। डा. राम मनोहर लोहिया ने कहा था कि भगवान राम इस देश के कर्म हैं, भगवान कृष्ण इस देश के ह्रदय हैं और भगवान शिव इस देश के मस्तिष्क हैं।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बिहार में जो काम राष्ट्रीय जनता दल कर रही है उत्तर प्रदेश में वही काम समाजवादी पार्टी कर रही है। स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान से सपा का असली चरित्र उजागर हुआ है।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story