फिरोजाबाद: पत्नी से विवाद पर युवक ने खुद को किया आग के हवाले

फिरोजाबाद: पत्नी से विवाद पर युवक ने खुद को किया आग के हवाले


फिरोजाबाद, 22 सितम्बर (हि.स.)। थाना जसराना क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार को एक युवक ने खुद को आग के हवाले कर लिया। झुलसी हुई अवस्था में उसे उपचार के लिये शिकोहाबाद के संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना के पीछे युवक का पत्नी से विवाद बताया जा रहा है।

थाना जसराना क्षेत्र के पचवा रोड मोहल्ला शीशपुरी निवासी मुन्नेश कुमार ने गुरुवार को खुद को आग के हवाले कर लिया। जिससे वह धू-धू कर जलने लगा। यह देख परिजन हैरान रह गये। चीख पुकार मचने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिजनों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। परिजन आनन-फानन में उसे उपचार के लिए शिकोहाबाद के संयुक्त चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां उपचार के बाद उसे जिला संयुक्त अस्पताल से जिला अस्पताल में रेफर कर दिया। परिजनों ने बताया कि पत्नी के साथ विवाद होने पर मुन्नेश ने ऐसा कदम उठाया है।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी जसराना से फोन पर बात की तो उनका कहना था कि इस तरह की कोई सूचना नहीं प्राप्त हुई है। घटना की जानकारी की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story