बसंत पंचमी पर सिविल लाइन्स साइड से प्रयागराज जंक्शन पर प्रवेश निषेध



प्रयागराज, 25 जनवरी (हि.स.)। रेल प्रशासन ने बसंत पंचमी पर्व पर बुधवार की दोपहर 12 बजे से प्रयागराज जंक्शन पर सिविल लाइंस की ओर से प्रवेश निषेध कर दिया है जो 27 जनवरी को दोपहर 12 बजे तक रहेगा। इस दौरान सिटी साइड की ओर से आगमन और सिविल लाइंस साइड की ओर से निकास की व्यवस्था लागू रहेगी।

जनसम्पर्क अधिकारी अमित कुमार सिंह ने बताया है कि मेले के दौरान प्रमुख स्नान पर्वों पर जिन यात्रियों को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन की ओर यात्रा करनी हो वे यात्री नैनी अथवा छिवकी स्टेशन से, जिन यात्रियों को कानपुर की ओर यात्रा करनी हो वे प्रयागराज जंक्शन से, जिन यात्रियों को मानिकपुर की ओर यात्रा करनी हो वे नैनी अथवा छिवकी स्टेशन से, जिन यात्रियों को लखनऊ की ओर यात्रा करनी हो वे प्रयाग अथवा फाफामऊ स्टेशन से, जिन यात्रियों को अयोध्या की ओर यात्रा करनी हो वे यात्री प्रयाग अथवा फाफामऊ स्टेशन से, जिन यात्रियों को वाराणसी की ओर यात्रा करनी हो वे रामबाग़ अथवा झूंसी स्टेशन से मेला स्पेशल ट्रेनों द्वारा अपने गंतव्य स्थल की ओर प्रस्थान कर सकते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story