मेरठ में 20 हजार बुद्धिजीवियों को साधेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मेरठ में 20 हजार बुद्धिजीवियों को साधेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ


मेरठ, 24 नवम्बर (हि.स.)। भाजपा सरकार के कार्यों की उपलब्धियां बताने और बुद्धिजीवियों को साधने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 30 नवम्बर को मेरठ आ रहे हैं। इस दौरान विक्टोरिया पार्क में 20 हजार बुद्धिजीवी उनकी सभा में शामिल होंगे। गुरुवार को जिलाधिकारी दीपक मीणा और भाजपा नेताओं ने प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करके व्यवस्था का जायजा लिया।

मेरठ के विक्टोरिया पार्क में 30 नवम्बर को प्रबुद्धजन सभा का आयोजन किया जा रहा है। इस जनसभा में 20 हजार बुद्धिजीवी शामिल होंगे। मुख्यमंत्री प्रदेश और केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाएंगे। निकाय चुनाव से पहले मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम का दूरगामी परिणाम होगा। इस दौरान मुख्यमंत्री मेरठ में 550 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 30 नवंबर को मेरठ के विक्टोरिया पार्क में प्रबुद्धजन सभा करेंगे। इसमें लगभग 20 हजार प्रबुद्धजन सम्मिलित होंगे। भाजपा पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी के साथ कार्यक्रम की रूपरेखा पर चर्चा करने के बाद पार्टी कार्यालय पर रणनीति तय की। मुख्यमंत्री इन दिनों प्रमुख शहरों में पहुंचकर परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण कर रहे हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री सहारनपुर और गाजियाबाद में प्रबुद्ध जन सभाओं को संबोधित कर चुके हैं। इन दोनों ही स्थानों पर कई हजार करोड़ की विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया गया। गौरतलब है कि प्रदेश में निकाय चुनाव से पहले मुख्यमंत्री नगर निगमों वाले शहरों का दौरा करके वहां के बुद्धिजीवी वर्ग की नब्ज टटोल रहे हैं और विकास कार्यों की सौगात दे रहे हैं। माना जा रहा है कि निकाय चुनाव की अधिसूचना जारी होने से पहले ही मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश के सभी नगर निगमों में लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम होंगे।

जिला प्रशासन और भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर तैयारी तेज कर दी है। जिलाधिकारी दीपक मीणा लगातार बैठक करके कार्यक्रम बना रहे हैं। भाजपा के महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल इस सभा के लिए प्रबुद्ध लोगों को आमंत्रित करने में जुट गए हैं। गुरुवार को जिलाधिकारी और भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल विक्टोरिया पार्क में तैयारियों का जायजा लिया।

हिन्दुस्थान समाचार/कुलदीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story